ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
व्यापार

पंजाबियों के लिए खाने की जन्नत प्लेट में परोस कर लेकर आ रहा है 'पहलवान मोहाली'

April 29, 2018 02:53 PM

मोहाली, फेस2न्यूज:
भंगड़ा डालने और बाकमाल कॉमेडी के बिना जिस बात के लिए सब से ज्यादा जाने जाते हैं वो हैं उनका खाने के लेकर प्यार। मक्की की रोटी और सरसों का साग से लेकर ठंडी लस्सी तक पंजाबियों का सारा भोजन पूरे संसार भर में बहुत प्रसिद्द हो चुका है। अब वक़्त है पंजाबी लोगों के लिए जम्मू और कश्मीर का मीठा और स्वादिष्ट खाने का मजा लेने का। पहलवान एक फ़ास्ट फ़ूड और डेसेर्ट्स जॉइंट्स है जिसकी खासियत होगा कश्मीर की वादियों का सबसे प्रसिद्द खाना और आज ही इसका उद्धघाटन किया पंजाब के प्रसिद्द गीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर बंटी बैंस ने।
पहलवान मोहाली रेस्टोरेंट चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर खुला है इस जगह आप अपने दोस्तों के साथ—साथ अपने परिवार के साथ भी आनंद मान सकते हैं। स्वाद और ताजा फ़ूड लापरवाह और हार्दिक वातावरण और बहुत ही बेमिसाल सर्विस इस जगह की खूबियां हैं। इसमें उसी जगह बैठकर खाने और साथ लेकर जाने दोनों ही विक्लप मौजूद हैं। यह ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी मिठाईयां सीधा जम्मू कश्मीर से लेकर आए हैं।
पहलवान मोहाली की मालिक श्रुति जमाल ने कहा, 'जब भी हम कोई पहलवान देखते हैं तो हम देखते है एक मजबूत और तगड़ा इंसान। यह जन्म से ही मजबूत होते हैं क्योंकि वह सही और सेहतमंद खाना खाते हैं और वो भी पूरा शुद्ध। आज कल हम ज्यादा शुद्ध खाना नहीं खाते। पहलवान मोहाली में इस नाम के साथ बिलकुल वफादार रहते हुए सबसे शुद्ध और ताजा मीठा खाना ही परोसा जाएगा। इस क्षेत्र में पहले ही बहुत सारे फ़ूड जॉइंट्स हैं पर हम ख़ास व्यंजन लेकर आए हैं जैसे चॉकलेट बर्फी, पंजीरी और सूंड आदि जो हम सीधा जम्मू कश्मीर की वादियों से आए हैं। हमारे मेनु में कुड का पतीसा भी है जो इस मनमोहक सूबे की खासियत है।हर रोज़ यह दुकान ताजे सामान के साथ ही खुलेगी। यह ही हमारी पहल और वादा है पहलवान मोहाली में।
जो लोग अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देते हैं उनको मध्य नज़र रखते हुए पहलवान मोहाली के मेनू में एक खास हिस्सा डाइट फ़ूड को भी दिया गया है जैसे कि प्लेट में स्प्राउट्स से लेकर क्लीर टी।इसके इलावा इसमें ग्राहकों के लिए एक और अच्छा ऑफर है जैसे श्रुति जमाल का यह मानना है कि 'खाने कि बर्बादी एक बहुत बड़ा पाप है' उन्होंने सिर्फ ताजा खाना परोसने के साथ साथ किसी भी बर्बादी को रोकने के लिए फ्री और कम्प्लीमेंट्री मिठाईयां देने का भी वादा किया।
पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामवर चेहरे बंटी बैंस ने पहलवान का उद्धघाटन किया और कहा, 'मैं खाने का बहुत ही शौकीन हूँ और एक अच्छा रहा है कि मैं पहलवान का पहला मेहमान बन सका।मुझे यहां की सारी खूबियों को टेस्ट करने का मौका मिला।मैं खुद कुड का पतीसा और चॉकलेट बर्फी की गरंटी दे सकता हूँ।सब से अच्छी बात पहलवान की है की यहां सब ताजा और सस्ता है।मैं खुद इस जगह अपने दोस्तों और परिवार के साथ आता रहूंगा।आखिर में मैं सिर्फ यही कह सकता हूँ कि हर किसी को एक बार जरूर पहलवान मोहाली आए सब इसको पसंद करेंगे।
पहलवान अपने ग्राहकों के लिए एक बड़े प्रोग्राम में चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर माता साहिब कौर कॉलेज के सामने 29 अप्रैल को खुला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज