ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट
व्यापार

पंजाबियों के लिए खाने की जन्नत प्लेट में परोस कर लेकर आ रहा है 'पहलवान मोहाली'

April 29, 2018 02:53 PM

मोहाली, फेस2न्यूज:
भंगड़ा डालने और बाकमाल कॉमेडी के बिना जिस बात के लिए सब से ज्यादा जाने जाते हैं वो हैं उनका खाने के लेकर प्यार। मक्की की रोटी और सरसों का साग से लेकर ठंडी लस्सी तक पंजाबियों का सारा भोजन पूरे संसार भर में बहुत प्रसिद्द हो चुका है। अब वक़्त है पंजाबी लोगों के लिए जम्मू और कश्मीर का मीठा और स्वादिष्ट खाने का मजा लेने का। पहलवान एक फ़ास्ट फ़ूड और डेसेर्ट्स जॉइंट्स है जिसकी खासियत होगा कश्मीर की वादियों का सबसे प्रसिद्द खाना और आज ही इसका उद्धघाटन किया पंजाब के प्रसिद्द गीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर बंटी बैंस ने।
पहलवान मोहाली रेस्टोरेंट चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर खुला है इस जगह आप अपने दोस्तों के साथ—साथ अपने परिवार के साथ भी आनंद मान सकते हैं। स्वाद और ताजा फ़ूड लापरवाह और हार्दिक वातावरण और बहुत ही बेमिसाल सर्विस इस जगह की खूबियां हैं। इसमें उसी जगह बैठकर खाने और साथ लेकर जाने दोनों ही विक्लप मौजूद हैं। यह ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी मिठाईयां सीधा जम्मू कश्मीर से लेकर आए हैं।
पहलवान मोहाली की मालिक श्रुति जमाल ने कहा, 'जब भी हम कोई पहलवान देखते हैं तो हम देखते है एक मजबूत और तगड़ा इंसान। यह जन्म से ही मजबूत होते हैं क्योंकि वह सही और सेहतमंद खाना खाते हैं और वो भी पूरा शुद्ध। आज कल हम ज्यादा शुद्ध खाना नहीं खाते। पहलवान मोहाली में इस नाम के साथ बिलकुल वफादार रहते हुए सबसे शुद्ध और ताजा मीठा खाना ही परोसा जाएगा। इस क्षेत्र में पहले ही बहुत सारे फ़ूड जॉइंट्स हैं पर हम ख़ास व्यंजन लेकर आए हैं जैसे चॉकलेट बर्फी, पंजीरी और सूंड आदि जो हम सीधा जम्मू कश्मीर की वादियों से आए हैं। हमारे मेनु में कुड का पतीसा भी है जो इस मनमोहक सूबे की खासियत है।हर रोज़ यह दुकान ताजे सामान के साथ ही खुलेगी। यह ही हमारी पहल और वादा है पहलवान मोहाली में।
जो लोग अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देते हैं उनको मध्य नज़र रखते हुए पहलवान मोहाली के मेनू में एक खास हिस्सा डाइट फ़ूड को भी दिया गया है जैसे कि प्लेट में स्प्राउट्स से लेकर क्लीर टी।इसके इलावा इसमें ग्राहकों के लिए एक और अच्छा ऑफर है जैसे श्रुति जमाल का यह मानना है कि 'खाने कि बर्बादी एक बहुत बड़ा पाप है' उन्होंने सिर्फ ताजा खाना परोसने के साथ साथ किसी भी बर्बादी को रोकने के लिए फ्री और कम्प्लीमेंट्री मिठाईयां देने का भी वादा किया।
पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामवर चेहरे बंटी बैंस ने पहलवान का उद्धघाटन किया और कहा, 'मैं खाने का बहुत ही शौकीन हूँ और एक अच्छा रहा है कि मैं पहलवान का पहला मेहमान बन सका।मुझे यहां की सारी खूबियों को टेस्ट करने का मौका मिला।मैं खुद कुड का पतीसा और चॉकलेट बर्फी की गरंटी दे सकता हूँ।सब से अच्छी बात पहलवान की है की यहां सब ताजा और सस्ता है।मैं खुद इस जगह अपने दोस्तों और परिवार के साथ आता रहूंगा।आखिर में मैं सिर्फ यही कह सकता हूँ कि हर किसी को एक बार जरूर पहलवान मोहाली आए सब इसको पसंद करेंगे।
पहलवान अपने ग्राहकों के लिए एक बड़े प्रोग्राम में चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर माता साहिब कौर कॉलेज के सामने 29 अप्रैल को खुला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित