ENGLISH HINDI Monday, August 10, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
पंजाब

हाइवे से हटाए गए ढाबों के अवैध रास्ते फिर शुरू

May 31, 2018 09:20 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
जीरकपुर-अंबाला हाईवे पर कई ढाबों के लिए अवैध तौर पर रास्ते निकाले गए हैं। इन रास्तों को बंद करने की हाईवे अथॉरिटी ने बुधवार को कार्रवाई की। एक दिन बाद गुरुवार को फिर सभी ढाबों ने रास्ते बना लिए।
 
 
 
कहावत है सुरक्षा घटी और दुर्घटना घटी, लेकिन वहां पर क्या होगा जहां ढाबा मालिको को सारी हकीकत का पता होते हुए भी की एन.एच.आई.ए द्वारा हादसे रोकने के लिए रास्ते बंद करवाए थे। नैशनल हाइवे पर तेज गति से चलते वाहनों की वजह से इन जगहों पर हादसे होने का डर बना हुआ है। यहां जब लोग रुकते हैं तो पीछे का ट्रैफिक को प्रभावित होता हैं जिससे यहाँ हर समय हादसे का खतरा बना रहता है। यहां अकसर ट्रैफिक जाम भी लगा रहता है। पंजाब और हाईकोर्ट ने नेशनल हाईवे अथाॅरिटी को अवैध रास्ते बंद करने के निर्देश दिए हुए हैं।
जीएमआर कंपनी के अधिकारियों ने यहां रास्ते बंद करने के लिए जेसीबी मशीन से खुदाई तो की लेकिन ढाबा मालिकों ने दोबारा पाइप डाल के अपने जुगाड़ के रास्ते खोल लिए है। एनएचएआई के अधिकारी इकबाल सिंह ने कंपनी की टीम के साथ पाल ढाबा, सेठी ढाबा, सैनी ढाबा और पहलवान ढाबा के अवैध तौर पर बनाए गए रास्तों को बंद कर दिया था पर ढाबा मालिकों ने उन्हें दोबारा जोड़ लिया।  
इस बारे में जी एम आर के मैनेजर इकबाल सिंह ने कहा कि ज़िरकपुर अंबाला रोड़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर अवैध रास्ते बनाने पाबंदी के आदेश है। उन्होंने कहा कि अवैध रास्तों से नेशनल हाईवे पर यातायात में बाधा पैदा होती है, इससे हादसों का खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण समय समय पर अवैध रास्ते बंद करवाता है लेकिन ढाबा मालिक दोबारा रास्ते खोल लेते है, अब अगर किसी ने अवैध रास्ता जोड़ा तो उन खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद 197 मामलों में 135 दोषियों की अवैध शराब और मॉड्यूलों में गिरफ्तारी, मौतों की संख्या हुई 113 बाजवा और दूलो को कांग्रेस से तुरंत बाहर निकालने की मांग 5,000 रुपए की रिश्वत लेते ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नक्शे अब किये जाएंगे सिर्फ ऑनलाईन पोर्टल द्वारा मंज़ूर नौकरी की खोज कर रहे नौजवानों के लिए खोले नये रास्ते नकली शराब: शामिल व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 302 के अंतर्गत कत्ल केस दर्ज के आदेश