ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
जीवन शैली

मैं बड़ा बैग रखना पसन्द करती हूूं: सिमरन कौर मुंडी

December 16, 2018 04:22 PM

चंडीगढ़ , सुनीता शास्त्री

मैं बड़ा बैग रखना  पसन्द करती हूू्ं,  यह अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन  करने के बाद कहा। अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन करने के बाद कहा. 
होरा स्टोर में स्टाइलिश बैग और घडिय़ों की एक विशेष श्रृंखला पेश की गई जो युवांओ की खास पसंद है। मुंबई और अहमदाबाद और पूर्व में कोलकाता और भुवनेश्वर जैसे शहरों में स्टाइल और आभा प्रदान करने के बाद, होरा चंडीगढ़ में एक सजीला स्टोर शुरू किया गया है। परिमल मॉडलिंग अकैडमी से होरा की पहचान, वैभव मौर्य और श्रावस्ती बॅनर्जी के साथ-साथ अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी के साथ स्टाइल के इस नए-नवेले ठिकाने का उद्घाटन करने के लिए शामिल होईये। आकर्षक सीक्वींस जडि़त, क्रिस्टल लगे हुए या सन्निहित फैंसी क्लच के साथ, अपनी पार्टी या शादी के परिधानों को एक आकर्षक तरीक़े से ख़ास बनायें। एक ढेर सारी जगह वाले आधुनिक बैग में अपनी ज़रूरत की चीज़ें भरें या अपनी उम्दा पोशाक के साथ से मेल खाने वाली सजीली घड़ी पहनें। घडिय़ों, बैग और वॉलेट्स की पूरी रेंज के साथ आप स्टाइल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रेरित पसंद को पाकर खिल उठेंगे!

होरा लक्जऱी के संस्थापक और कार्यकारी निदेशक परिमल मेहता ने कहा कि फैशन के जानकर स्टालयलिश लुत्फ़ उठाने के लिए खास है।टेम्टन मिजऱ्ा ने कहा, ‘‘चंडीगढ़ अपने युवा स्वाभाव और अनूठे व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। हमारा ब्रांड तेज़ी से बढ़ रहा है और पूरे भारत में फैशन-प्रेमियों के बीच हलचल पैदा कर रहा है और हम अपने बड़े ही ध्यान ख़ास तरीक़े से तैयार किए गए कलेक्शन के साथ इस शहर के स्टाइल की ओर अग्रसर है।  

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें