ENGLISH HINDI Monday, January 18, 2021
Follow us on
 
खेल

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच, आखिरी पलों में स्टीलर्स को मिली हार

December 19, 2018 09:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री
पंचकुला में खेले जा रहे जयपुर के होम लेग में आज जयपुर पिंक पैंथर्स ने धाकड़ बॉयज को 39-30 से हरा दिया। हलांकि, स्टीलर्स ने जयपुर को एक बार ऑल आउट करके जीत पर कब्जा करने का अच्छा प्रयास किया। टॉस जीतकर हमारे कप्तान मोनू गोयत ने कोर्ट यानी साइड चुनने का निर्णय लिया।

खेल शुरू होने के बाद पहले खाता जयपुर ने खोला उसके बाद स्टीलर्स ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्वॉइंट हासिल किया। पहले हॉफ की समाप्ति के बाद दोनों टीमों का स्कोर 13-13 था। यहां से एक बात जाहिर थी कि दूसरे हॉफ का खेल और भी कांटे का होने वाला है। दूसरे हॉफ का खेल शुरू होने के बाद दोनों टीमों की तरफ से उतार चड़ाव देखने को मिल रहा था। हलांकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, धाकड़ बॉयज का प्रदर्शन उस तरह आगे नहीं बज रहा था। लेकिन चौतीसवें मिनट में धाकड़ बॉयज की तरफ से जबरदस्त घुमाव देखने को मिला और उन्होंने जयपुर को ऑल कर दिया। खेल एक बार फिर धाकड़ बॉयज के पक्ष में आ चुका था। धाकड़ बॉयज की तरफ से विकाश कंडोला ने 7, नवीन और मोनू गोयत ने 6-6 प्वॉइंट्स अपने नाम दर किया कुलदीप सिंह के नाम भी 3 प्वॉइंट्स हुए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल को टॉप्स के तहत विशेष उपकरण की मंजूरी बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान