ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच, आखिरी पलों में स्टीलर्स को मिली हार

December 19, 2018 09:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री
पंचकुला में खेले जा रहे जयपुर के होम लेग में आज जयपुर पिंक पैंथर्स ने धाकड़ बॉयज को 39-30 से हरा दिया। हलांकि, स्टीलर्स ने जयपुर को एक बार ऑल आउट करके जीत पर कब्जा करने का अच्छा प्रयास किया। टॉस जीतकर हमारे कप्तान मोनू गोयत ने कोर्ट यानी साइड चुनने का निर्णय लिया।

खेल शुरू होने के बाद पहले खाता जयपुर ने खोला उसके बाद स्टीलर्स ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्वॉइंट हासिल किया। पहले हॉफ की समाप्ति के बाद दोनों टीमों का स्कोर 13-13 था। यहां से एक बात जाहिर थी कि दूसरे हॉफ का खेल और भी कांटे का होने वाला है। दूसरे हॉफ का खेल शुरू होने के बाद दोनों टीमों की तरफ से उतार चड़ाव देखने को मिल रहा था। हलांकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, धाकड़ बॉयज का प्रदर्शन उस तरह आगे नहीं बज रहा था। लेकिन चौतीसवें मिनट में धाकड़ बॉयज की तरफ से जबरदस्त घुमाव देखने को मिला और उन्होंने जयपुर को ऑल कर दिया। खेल एक बार फिर धाकड़ बॉयज के पक्ष में आ चुका था। धाकड़ बॉयज की तरफ से विकाश कंडोला ने 7, नवीन और मोनू गोयत ने 6-6 प्वॉइंट्स अपने नाम दर किया कुलदीप सिंह के नाम भी 3 प्वॉइंट्स हुए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता