ENGLISH HINDI Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

‘काला शाह काला’वैलेंटाइन्स डे पर हो रही है रिलीज़

February 04, 2019 07:42 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

मनोरंजन करने के लिए ज़ी स्टुडिओज़, नॉटी मैन प्रोडक्शंस, इन्फेंट्री पिक्चर्स और ड्रीमित्यता एंटरटेनमेंट तैयार हैं  अपनी आने वाली फिल्म काला शाह काला के साथ।  फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने को देखकर लोग फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदार निभाते नजऱ आएंगे। काला शाह काला ञ्च के साथ सरगुन मेहता एक बार फिर ज़ी के साथ काम करेंगी।

एक्टिंग करियर की शुरुआत ठीक दस साल पहले ज़ी टीवी के शो करोल बाग से की थी। टेलीविजऩ पर अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाकर, सरगुन ने पंजाबी फिल्मों से रुपहले परदे पर कदम रखा था।  अंग्रेज, लव पंजाब और लहोरिये में अपनी कला के प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। 2019 में किस्मत फिल्म में अपनी दिल छू लेने वाले अभिनय से दर्शकों को रोने पर मजबूर कर दिया था।इस साल वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले पंजाबी फिल्मों के बेहतरीन एक्टर बिन्नू ढिल्लों के साथ रुपहले परदे पर नजऱ आएँगी।  काला शाह काला में वो पहली बार बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू के साथ काम करती नजऱ आएँगी।

सरगुन मेहता के अनुसार पम्मी का किरदार हमेशा से ही उनके भाग्य में लिखा था।  उन्होंने कहा, "जब अमरजीत सिंह ने ञ्चकाला शाह कालाञ्च लिखी थी तो उन्होंने  कहानी मुझे ही सुनाई थी।  

मुझे यह बहुत पसंद आयी थी पर उस वक़्त मैं इस फिल्म के लिए हाँ नहीं कर सकी क्यूंकि मैं पहले ही कुछ और प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर चुकी थी। जिंदुआ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा है जो अब याद करो तो लगता है यह रोल मुझे ही मिलना था।  उस समय एक फैन ने मुझसे पूछा था कि आपका अगला प्रोजेक्ट क्या है। मैंने  भी साइन नहीं किया था तो मैंने बस कहा अगली फिल्म???... और अचानक से पीछे काला शाह काला गाना बजने लगा। मेरे पास अभी भी वो वीडियो है।  शायद मुझे कुछ देर से इस बात का एहसास हुआ पर पम्मी का रोल हमेशा से ही मुझे ही करना नियत थाकुछ सात साल पहले जब मैं टेलीविजऩ पर काम ही कर रही थी, तब मुझे एक प्रमुख चैनल पर एक शो ऑफर हुआ था। मुझे उसमें मुख्य किरदार निभाना था और उसका कांसेप्ट बिलकुल ञ्चकाला शाह कालाञ्च जैसा था।  हमने उस शो का पायलट भी शूट कर लिया था पर फिर शिड्यूल के कारण चीज़ें आगे नहीं बढ़ पायीं।

अब जब मैं इस बारे में सोचती हूँ तो लगता है ‘काला शाह काला’ की इस कहानी का मेरे करियर में बहुत महत्त्व रहा है," उन्होंने बताया।  काला शाह काला’ अमरजीत सिंह द्वारा लिखी और निर्देशित की गयी है और यह14 फरवरी 2019 को रिलीज़ हो रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार