ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट
पंजाब

लापता लड़के की खोज के लिए सैकड़ो प्रवासियों ने ट्राईसिटी प्लाज़ा को घेरा

February 05, 2019 10:07 AM

जीरकपुर, जेएस कलेर

ढकोली पुलिस थाने अधीन पड़ते पिरमुछाला क्षेत्र के ट्राई सीटी प्लाज़ा माल में काम करते एक करीब 17 वर्षीय लड़के के लापता होने के संबंध में आज सैकडों प्रवासी लोगों की ओर से पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते ट्राई सीटी प्लाज़ा माल का घेराव किया। इस दौरान सैकडों आम लोग इस माल में फंसे रहे। भीड़ में शांमिल कुछ हुल्लडबाज़ों की ओर से माल में पथराव करने का भी प्रयास किया गया परन्तु भारी संख्या में पहुँची पुलिस ने प्रदर्शकारियों को खदेड़ कर मामला शात किया। 
 
पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ उक्त युवक को अगवा करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। परन्तु मौके पर स्थिति तनावपूर्ण परन्तु काबू में बनी हुई है। मौके पर जानकारी देते ढकोली थाना प्रमुख सतीन्द्र सिंह ने बताया कि रजनेश पुत्र राम नरेश निवासी यू पी अभी जो वृन्दावन गार्डन पीरमुछला के नजदीक बनी झुग्गियों में रह रहा के परिजनों ने शिकायत दी थी कि रजनेश कुमार 3 दिन पहले शनिवार को ट्राईसिटी प्लाज़ा में काम पर गया था परन्तु वह वापिस घर नहीं पहुचा। जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसकी खोज आरंभ कर दी थी।
रजनेश के परिजनों ने पत्रकारों को बताया कि आज उनको किसी ने बताया था कि उनका लड़का माल के अंदर ही है परन्तु जिस जगह पर वह काम करता था वहाँ मौजूद एक मैडम उनको रजनेश के साथ मिलने नहीं दे रही। उनकी ओर से मामलें की जानकारी देने पर भी जब पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई तो गुस्से में आए सैंकड़े प्रवासी मज़दूरों ने ट्राईसिटी प्लाज़ा का घेराव किया और कुछ हुल्लड़बाज़ों की ओर से पत्थरबाजी भी की गई।
सूचना मिलने पर ढकोली पुलिस के इलावा बलटाना और जीरकपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।थाना प्रमुख सतीन्द्र सिंह और जीरकपुर एसएचओ जीरकपुर इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह की ओर से कमाड संभालने पर कुछ देर में ही उन्होंने भीड़ को तीतर बित्तर कर दिया। थाना प्रमुख सतिंदर सिंह ने बताया कि रजनेश के परिजनों की ओर से जिस कमरे में रजनेश के बंद होने का शक प्रकट किया जा रहा था उसकी जांच करवाने के इलावा मामले में लगे सीसीटीवी कैमरों में रजनेश के बाहर जाने की फुटेज दिख रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ अगवा करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई है। लोगों की ओर से माल घेरने पर अंदर मौजूद लोगों और दफ्तरों में काम करने वाली लड़कियों में भारी डर का माहौल बना बताया जा रहा है। चाहे पुलिस की ओर से भीड़ को खदेड़ कर माल में मौजूद लोगों को बाहर निकाल दिया गया है परन्तु ख़बर लिखे जाने तक किसी अप्रिय घटना की शंका को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस तैनात की गई है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया