ENGLISH HINDI Thursday, August 13, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
व्यापार

श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

February 08, 2019 01:52 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

चंडीगढ़ के ग्लैमज़ोन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून के हेयर आर्टिस्ट को श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित शेपिंग ऑथेंटिक ब्यूटी कोंग्रेस, एशिया पैसिफिक 2018-2019 के प्रथम संस्करण का राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। बीजिंग, चीन में आयोजन होने वाले ‘शेपिंग ऑथेंटिक ब्यूटी कोंग्रेस इंटरनेशनल अवार्ड’ के लिए ‘ग्लैमज़ोन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून, चंडीगढ़ के हेयर आर्टिस्ट भारतीय ध्वज फहराने के लिए तैयार हैं, जो 8 अप्रैल 2019 को आयोजित होने जा रहा है।

 भारत की तरफ से चंडीगढ़ के यह हेयर आर्टिस्ट अपनी कला को चीन में पेश करेंगे। इस अवसर पर श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया के पीपीएस निदेशक, नजीब-उर रहमान ने गुरुवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।नजीब-उर रहमान ने हेयर आर्टिस्ट के प्रयासों की सराहना की और कहा, ‘‘हम हेयर आर्टिस्ट पर गर्व करते हैं और मानते हैं कि उनके पास सभी क्षमता और विश्वसनीयता है और वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रतियोगिता जीत सकते हैं।

यह सिर्फ एक कदम है जो उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच की ओर किया है, जहां वे अपनी रचनात्मकता दिखा सकते हैं। उन्होंने घोषणा की कि चंडीगढ़ के विजेता हेयर आर्टिस्ट बीजिंग, चीन में आयोजित होने जा रहे ‘शेपिंग ऑथेंटिक ब्यूटी इंटरनेशनल अवार्ड’ के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।उन्होंने आगे कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत से सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को आगे लाने के उद्देश्य से, श्वार्जक़ोफ़ प्रोफेशनल ऑफ़ इंडिया ने मुंबई में शेपिंग ऑथेंटिक ब्यूटी कोंग्रेस एशिया पैसिफिक, 2018-19 के अपने पहले संस्करण के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया, जहाँ उन्होंने पुरे भारत से हेयर आर्टिस्ट्स को अपनी हेयर कलात्मकता को रचनात्मक श्रेणियों में प्रदर्शित करने के लिए आमंत्रित किया था।

प्रतियोगिता में जोनल और राष्ट्रीय सत्तर शामिल थे, जो मुंबई में आयोजित हुए। जोनल राउंड को पूरा करने के बाद, फाइनलिस्ट को फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री से प्रतिनिधित्व करने वाले जजों के एक पैनल के सामने एक छत के नीचे इक_ा हुए फिनाले में एक प्रतिष्ठित पद के लिए प्रदर्शन करने का मौका दिया गया।विजेता, हेयर आर्टिस्ट मयूर अहमद व् उन की टीम मेंबर व ग्लैमज़ोन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून के हेयर आर्टिस्ट समीर अहमद, अनिल कुमार और सरफराज अहमद ने मीडिया को बताया कि, ‘हम अपने पहले ही प्रयास में अंतर्राष्ट्रीय आयोजन के माध्यम से उत्साहित और आश्वस्त हैं।

हमारी टीम ने महिला कमर्शियल हेयर स्टाइलिंग श्रेणी में भाग लिया, जहां हमने धूल भरे खुरदरे रंग के साथ बॉब कट की अपनी सर्वश्रेष्ठ रचना का प्रतिनिधित्व किया। 4 अप्रैल से, हमारे पास मुंबई में एक ग्रूमिंग सेशन है, जहाँ हम अपने हुनर को निखारेंगे। हम आश्वस्त हैं और निश्चित रूप से अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में हमारी सर्वश्रेष्ठ रचनात्मकता को आकर्षित करेंगे।ग्लैमज़ोन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून के प्रमुख मयूर अहमद, समीर अहमद, अनिल कुमार और सरफराज अहमद हैं, जिन्होंने पिछले महीने मुंबई में आयोजित एशिया पैसिफिक ब्यूटी कोंग्रेस के अपने पहले संस्करण में पहला स्थान हासिल किया है। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा