ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

नौकर वहुटी दा फिल्म पति-पत्नी के बीच की घर-घर की कहानी है: बिन्नू ढिल्लों

February 15, 2019 09:52 AM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।
नौकर वहुटी दा फिल्म पति-पत्नी के बीच की घर-घर की कहानी पर आधारित है किसी फिल्म का रीमेक नहीं हंै। हिन्दी फिल्म नौकर बीबी का ,से इसका कोई संबंध नहीं हैं। बल्कि नौकर बीबी का पाकिस्तानी फिल्म नौकर बहुटी दा फिल्म का रीमेक थी। यह फिल्म लाफ्टर राइड है। पूरी तरह फैमली मनोरंजन  करेगी। यह बात पंजाब के अमिताव बच्चन कहे जाने वाले अभिनेता बीनू  ढिल्लो ने रंगरेजा फिल्म्स के बैनर तलेओमजी ग्रुप और समीप कंग के साथ अपनी आने वाली पंजाबी परिवारिक ड्रामा फिल्म नौकर वहुटी दा की घोषणा के अवसर कही।
उन्होंने बताया कि 16 फरवरी 2019 को फिल्म का शूट फरीदावाद में शुरू होगा। इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और कुलराज रंधावा मुख्य किरदार निभाएंगे। इनके साथ गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला और उपासना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रोहित कुमार, संजीव कुमार, रूही त्रेहन, आशु मुनीश साहनी और समीप कंग करेंगे इस फिल्म को प्रोडूस। इस फिल्म को लिखा है वैभव और शेरया ने। इस मौके पर फिल्म के मुख्य अदाकार, बिन्नू ढिल्लों ने कहा, मैं अपनी हर फिल्म के साथ कुछ अलग किरदार निभाने की कोशिश करता हूँ, पर सोने पर सुहागा तब होता है जब उसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिलता है। नौकर वहुटी दा में भी मेरा किरदार बहुत ही अलग है।
यह एक परिवारिक ड्रामा है जिसमें कॉमेडी का तडक़ा है, जिसको लोग यकीनन देखना पसंद करेंगे। फिल्म का शूट शुरू होने ही वाला है और मैं उम्मीद करता हूँ कि सब ठीक हो।जहां के कप्तान, समीप कंग ने कहा, नौकर वहुटी दा जैसे इसका टाइटल कॉमेडी है, पर फिल्म एक भरपूर मिश्रण होगी। एक परिवारिक ड्रामा फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल काम है। मैं सिर्फ उम्मीद करता हूँ कि सारी टीम की मेहनत सफल हो, फिल्म के प्रोडूसर रोहित कुमार ने कहा नौकर वहुटी दा 23 अगस्त 2019 को विश्वभर में रिलीज होगी। संगीत में एक बीत हनी सिंह का भी लिया जायेगा।   
 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार