ENGLISH HINDI Sunday, November 17, 2019
Follow us on
 
व्यापार

के एंड ए एपेरल्स-ज्वेल्र्स ने सिल्वर आर्ट ज्वेलरी-इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश स्टोर खोला

April 08, 2019 11:30 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
के एंड ए एपेरल्स- ज्वेल्स ने ट्राईसिटी के लोगों की  रूचि को देखते हुए चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर स्थित रक्षा बिजनेस सेंटर (आरबीसी) में अपने नये स्टोर का शुभारंभ किया। नये स्टोर का उद्घाटन, एमडी परवीन कुमारिया की माताजी श्रीमती प्रोमिला कुमारिया ने किया।
  
इस अवसर पर  सिमी कुमारिया ने बताया कि इस स्टोर  में इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश ज्युलरी मेंसंतरंगा हार नेकलिश से लेकर ईयर रिंग, बैंगल सजे इनके अलावा पर्ल और स्टोन कीसुन्दर ज्युलरी भी देखते ही बनती है। जो देखने में बिल्कुल असली लगती है । इसके अलावा यहॉ लेडीज गाउन टॉप पाटी्र्र वियर से लेकर फारर्म ड्रेस भी सजी है यहॉ कुंदन, पोल्किस, सेमी प्रीशियस स्टोन्स से डिजाइन की गयी कस्टम मेड ज्वेलरी पेश है।
ये हर तरह की आउटफिट के साथ मैच कर जाते हैं। के एंड ए एपेरल्स- ज्वेल्स के प्रबंध निदेशक, परवीन कुमारिया ने कहा, कारोबार का विस्तार करने के लिए हमने ट्राइसिटी के ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए ज़ीरकपुर में भी एक स्टोर  खोला। हमारी ज्वेलरी डिजाइनर गाउन्स और लड़कियों की अन्य पोशाकों के साथ मैच करती है। जल्द ही हम फ्रेंचाइजी मॉडल पर पंजाब व देश के अन्य हिस्सों में भी कुछ और स्टोर खोलेंगे। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित