ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

नाडू खान परिवार की इज्जत के लिए समर्पित फिल्म:हरीश वर्मा

April 08, 2019 11:33 PM

चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री

  
पंजाबी फिल्म नाडूखान परिवार की इज्जत केलिए समर्पित है जो पुरानी पंजाबी संयुक्त परिवार की संस्कृति को बखूबी बयां करती है। इस फिल्म में प्राचीन पहलबानी के दांवपेच है तो दूसरी ओर सॉफ्ट सी प्रेम कहानी दर्शको को आकर्षित करेगी।आज नाडूखान फिल्म की  सारी टीम चंडीगढ़ में ट्रेलर रिलीज के लिए आई हुई थी जो 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता  हरीश वर्मा और वामिका गब्बी मुख्य लीड रोल में हैं।
हरीश वर्मा ने बताया कि यह उनकी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है और मेरे लिए सबसे यादगार फिल्म है जो परिवार की इज्जत को समर्पित है। यह लोगों की सोच को बदल देगी। हरीश ने बताया कि  उनकी दो फिल्में शीघ्र ही आने बाली है।फिल्म की नायिका वामिका गब्बी अपनी इस फिल्म से काफी उत्साहित हैं। उनका इसमें गांव की सीधी साधी परिवार की इज्ज्त करनेवाली लडक़ी का रोल है जो डर -डर कर रहती है।
न्होंने बताया कि रेसलिंग फिल्म में पहली बार काम किया है । इसकी शूटिंग राजस्थान के सूरतगढ़ में हुइ्र वहॉ मुल्तान गीत फिल्माया गया जो मुझे बह़त अच्छा लगा मेरी राजस्थानी लुक है। इस गीत को मन्नत ने गाया है। उन्होंने बताया कि इन्डियन सिनेमा में पंजाबी,मलयालम, तमिलऔर साउथ की फिल्मों काम किया है। साउथ में काफी कड़ी मेहनत  करनी पड़ती है पर अच्छा लगता है ।
उन्होंने कहा कि  पंजाबी साहित्य बहुत रिच है अच्छे विषय हैं। जिन पर फिल्में बनाई जा सकती हैं । इस फिल्म की स्टोरी सुखबिंदर बब्बल ने लिखी है जो बहुत कसी हुई 1950 पटकथा है । इसमें बी एन शर्मा,हॉबी धारीवाल, बनिंदर बन्नी, सिमरन ढींढसा आदि ने फिल्म में अपनी भूमिकाओं से अनेक रंग भरे हैं ।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार