ENGLISH HINDI Friday, September 20, 2019
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

19 अप्रैल को बिजली बन्द

April 18, 2019 08:49 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा ) विद्युत उपमंडल चड़ी के सहायक अभियंता सुभाष चंद शर्मा ने   बताया कि 33 केवी गज शाहपुर लाइन के कंडक्टर की क्षमता बढ़ाने व बदलने का कार्य प्रगति पर है। जिसके कारण 19 अप्रैल को 33/11 केवी उपकेन्द्र गज की विद्युत आपूर्ति प्रातः 9 बजे से कार्य समाप्ति तक बाधित रहेगी। 

उन्होंने बताया कि विद्युत उपमंडल चड़ी के अन्तर्गत आने वाले गांव भित्तलू, चम्यारा, करेरी, घेरा, घरोह, ओडर, बण्डी, कल्याड़ा तथा लांझणी सहित अन्य गांवों की विद्युुत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने बताया कि अगर रैत फीडर से सप्लाई नहीं मिलती है तो डठम्ब, भटेच्छ, ठारू, चड़ी, डडियाला तथा टुडूंू तथा धरोट सहित सभी क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।
उन्होंने बताया कि मौसम खराब होने की स्थिति में यह कार्य अगले दिन किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से सहयोग की अपील की है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
उत्तरी आंचलिक परिषद की 29वीं बैठक 20 सितंबर को चण्डीगढ़ में सेना भर्ती: 27 की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में मेंटेनेंस वर्क के चलते बुधवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली भगवान विश्वकर्मा पूजा समारोह 17 सितंम्बर को, मुख्य अतिथि होंगे पवन बांसल मेंटेनेंस वर्क के चलते बृहस्पतिवार पभात सब स्टेशन क्षेत्र में 10 से 5 नहीं रहेगी बिजली मेंटेनेंस वर्क के चलते सोमवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में नहीं रहेगी बिजली ढकोली में 8 सितंबर को लगाया जाएग खूनदान कैंप कृषि यंत्रो का ड्रा 26 को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर धेनुमानस गौकथा का आयोजन 24 से : 29 राज्यों के प्रतिनिधि भाग लेंगे हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 16 जुलाई को