ENGLISH HINDI Saturday, January 16, 2021
Follow us on
 
व्यापार

अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का

April 18, 2019 10:19 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो - डिजाइन से लेकर स्थापना तक के समाधान मुहैया कराने वाले  एक पूर्ण इंटीरियर सॉल्यूशंस स्टोर, का बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने  यहां एससीओ 3, नजदीक डिवाइन बिजनेस पार्क, न्यू बस स्टैंड के सामने, उद्घाटन किया।

 इन्फर्नी फर्निचर स्टूडियो के संचालक, श्री अंकुर मित्तल ने कहा, 'इन्फर्नी में हमारा मानना है कि आपका घर एक सेंक्चुअरी और रचनात्मक अभिव्यक्ति के एक कैनवास होता है। हमारे पास आपके बैडरूम, लिविंग रूम, किचन, अलमारी और यहां तक कि आपके कॉरपोरेट ऑफिस के लिए भी आधुनिक फर्नीचर के व्यापक विकल्प हैं, जो आपके इंटीरियर के अनुकूल हैं।

यह फर्नीचर आधुनिक घरों के लिए बनाया गया, किफायती व आरामदायक है। कुरुक्षेत्र में यह इन्फर्नी का पहला स्टोर है, जबकि दूसरा स्टोर चंडीगढ़ में खोला जाना है। हम पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में कुछ और स्टोर खोलने की योजना पर काम कर रहे हैं। हम आपकी रसोई को सबसे अच्छा दिखाने के लिए उचित अपग्रेड खोजने में आपकी सहायता कर सकते हैं। हमारे फर्नीचर, मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब की रेंज का विभिन्न क्षेत्रों में परीक्षण किया गया है और यह सबसे उपयुक्त साबित हुई है, उन्होंने कहा।इन्फर्नी सेंसिंग इंटीरियर आंतरिक साज-सज्जा का एक पूर्ण समाधान है। इसके ग्राहकों में वेस्टर्न होटल मैरीलैंड, रेडिसन चंडीगढ़ और कुछ विदेशी ग्राहक शामिल हैं।  उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। वे दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की सेकेंड कजिन हैं। 2012 में, उन्होंने एक वृद्ध व जरूरतमंद महिला को गोद लिया और अब उनकी देखभाल कर रही हैं। उनकी कुछ यादगार फिल्मों में खट्टा मीठा (2010), ग्रैंड मस्ती (2013) और फरार (2013) प्रमुख हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलांते मॉल ने क्रिसमस वीकएंड पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट की घोषणा की युवा कश्मीरी उद्यमी जोड़े ने ब्रांडेड केसर का उत्पादन करने के लिए शुरू किया स्टार्टअप बनारस सिल्क साडि़यों का केन्द्र— साडि़यों की विशेषताएं स्टार्टअप इंडिया कंपनी ने पेश किया "लियोज ऑक्सी वाटर" कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए