ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
व्यापार

आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’

April 19, 2019 09:43 PM

शिमला(विजयेन्दर शर्मा ) ।

तत्काल वाहन ऋण को संभव बनाने और अपने लाखों ग्राहकों कीसुविधा को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक ने आज दो नई सुविधाएं शुरू करने की घोषणा की।इन के तहत, कार और दोपहिया वाहन लेने के इच्छुक ग्राहकों को पूरी तरह डिजिटल तरीके से तुरंत अंतिमस्वीकृति पत्र प्राप्त होगा। पहली सेवा को ‘इंस्टा आटो लोन’नाम दिया गया है जिसके तहत बैंक के पूर्व-स्वीकृत लाखों ग्राहक 7 साल की अवधि पर 20 लाख रुपए तक के कार लोन पर तुरंत और डिजिटल तरीके सेअंतिम स्वीकृति पत्र प्राप्त कर सकते हैं। दूसरी सुविधा ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’है, जिसमें बैंक के 12 मिलियनसे अधिक पूर्व-स्वीकृत ग्राहकों को 3 साल की अवधि पर 2 लाख रुपए तक के लोन पर तुरंत और डिजिटलतरीके से अंतिम स्वीकृति पत्र मिलेगा। दोनों सुविधाओं में ग्राहकों को वाहन की आन-रोड कीमत के बराबरयानी 100 प्रतिशत लोन हासिल हो सकेगा।

आईसीआईसीआई बैंक के हैड - सिक्योर्ड एसेट्स, रवि नारायणन कहते हैं, ‘‘आईसीआईसीआई बैंक में हमहमेशा अपने ग्राहकों को सबसे तेज गति से और उच्चतम स्तर की सुविधा के साथ पथ प्रवर्तक उत्पादों औरसेवाओं की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित