ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री साउथ की तरह प्रगति करे, स्ट्रॉग बने:दिलेर मेंहदी

April 22, 2019 09:24 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

रब से अरदास है कि साउथ की तरह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और कलाकार प्रगति करे पंजाब स्ट्रॉग बने। यह बात प्रसिद्ध गायक दिलेर मेंहदी ने पत्रकारो से रूबरू होकर कही । वह आज नाडू खान फिल्म के प्रमोशन के दौरान चंडीगढ़ में थे । पंजाबी फिल्म नाडूखान 26 अप्रैल को रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म में टाइटल सॉग- धरती कंपे, अंबर डोले---- गाया है ।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि वह साउथ में महर्षि फिल्म में तेलगू में टाइटल सॉग गाकर आ रहे हैं । जहॉ उन्हें एक गीत के लिए 15 लाख दिये गये हैं । यह फिल्म 85 करोड़ रूपये की लागत से बन रही है। उन्होंने नाडू खान का अपना गीत सुनवाते हुए कहा कि रव से अदा्र्रस है पंजाब र्ग्रो करे।

उन्होंने बताया कि छोटा भीम पर एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं ।फिल्म के हीरो हरीश वर्मा और हीरोइन वामिका के अलावाअन्य सितारे फिल्म की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ में आये हुए थे।

बी.एन.शर्मा, हॉबी धालीवाल, गुरचेत चित्रकार, महावी रभुल्लर, प्रकाश गाधू, बनिंदर बन्नी, सिमरन ढींडसा, रूपिंदर रुपी, गुरप्रीत कौर भंगू, हरिंदर भुल्लर, राज धालीवाल, सीमा कौशल, सतिंदर कौर, सतिंदर कौर, मास्टर अंश, बॉब खेहरा, चाचा बिशना, बलविंदर बुलट, बलबीर बोपाराय, राज जोशी, सिंह बेली, मिंटू जट्ट और मलकीत रौनी ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार