ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
डेराबस्सी में कोरोना पॉजिटिव के चार और मामले, ढिल्लों की रिपोर्ट नेगेटिव14 अप्रैल के बाद कफ्र्यू को और आगे बढ़ाने की रिपोर्टों को रद्द कियाप्रधानमंत्री श्री मोदी ने राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ किया विचार-विमर्शकोविड-19 के मद्देनजर जरूरतमंदों में वितरण हेतु केंद्रीय भंडार द्वारा निर्मित 2200 से ज्‍यादा आवश्‍यक किट्स सौंपीमदद करने वाले व्यापारियों को धारा 80-सी के तहत इनकम टैक्स में छूट दे सरकार: चीमालॉकडाउन से धीरे-धीरे बाहर निकलने के लिए उपाय ढूँढने हेतु टास्क फोर्सतबलीगी जमात के कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के नजदीकी लोगों का पता लगाने निर्देशकिसानों और दानी सज्जनों को गौशालाओं में चारा पहुँचाने की अपील
व्यापार

चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज

April 26, 2019 07:47 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय उद्योग परिसंघ द्वारा एयर कंडिशनिंग व रेफ्रीजरेशन उत्पादों की चार दिवसीय प्रदर्शनी सीआईआई कूलेक्स 2019 का शुक्रवार को सेक्टर 26 स्थित हिमाचल भवन में रंगारंग शुभारंभ हुआ। यह प्रदर्शनी 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक हिमाचल भवन में रहेगी। इस प्रदर्शनी का समय शुक्रवार से रविवाद को सुबह साढ़े 10 बजे से रात आठ बजे तक का होगा तथा सोमवार को इसका समय सुबह साढ़े दस से शाम 7 बजे तक का रहेगा।
चंडीगढ़ के चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद तथा चीफ आर्किटेक्ट कपिल सेतिया ने इस चार दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जिसमें 16 से अधिक टॉप ब्रांड अपने उर्जा बचाने वाले, इको फ्रैंडली तथा इंटेलिजेंट रेफ्रिजरेशन, वैंटिलेशन व एयर कंडिशनिंग उत्पाद प्रदर्शनी कर रहे हैं। यह उत्पाद न केवल रिहायशी इलाकें के लिए बल्कि कॉमर्शियल व इंडस्ट्रियल इस्तेमाल के लिए भी हैं जिन्हें इंडियन सीजनल एनर्जी एफिशिएंसी रेशो को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।
सीआईआई ने एक पहल करते हुए इंटरनेशन ब्रांड्स को एक ही छत के नीचे लाकर खड़ा कर दिया है जिससे उपभोक्ता को चयन के लिए बहुत से विकल्प एक ही स्थान पर मिल रहे हैं। चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद ने इस अवसर पर कहा कि इस प्रकार की प्रदर्शनी से गुणवत्ता बढ़ती है और इसने टेक्रोलॉजी और रिसर्च का स्कोप बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि एयर प्यूरीफायर और कॉमपेक्ट कूलरों की इतनी सारी वैरायटी देखकर वे बेहद प्रभावित हुए हैं।
सीआईआई के क्षेत्रिय निदेशक अंकुर सिंह चौहान ने इस अवसर पर कहा कि सीआईआई कूलेक्स 2019 के माध्यम से सीआईआई ट्राईसिटी और क्षेत्र में मौजूद कॉमर्शियल स्थानों के लिए सबसे बेहतर ग्रीन टेक्रोलॉजी तथा कूलिंग सॉल्यूशंस लेकर आया है। यहां विभिन्न प्रकार के उत्पादों के बीच अपने लिए सर्वोत्तम उत्पाद का चयन करने के लिए विकल्पों की भरमार है। लोग यहां आकर एक छत के नीचे ही मौजूद विभिन्न ब्रांड्स के बीच अपनी जरूरत के अनुरूप खरीदारी कर सकते हैं। सीआईआई ने कूलेक्स के माध्यम से एयर कंडिशनिंग, रेफ्रिजरेशनऔर वैंटिलेशन उद्योगों को एक ऐसा मंच प्रदान किया है जहां से वह अपने व्यापार और अपने उत्पादों का प्रचार दोनों काम एक ही छत के नीचे कर सकते हें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश