ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
संत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्तहास्य व्यंग्य: मेरा मोटर साईकल और गणतंत्र दिवस
व्यापार

चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज

April 26, 2019 07:47 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय उद्योग परिसंघ द्वारा एयर कंडिशनिंग व रेफ्रीजरेशन उत्पादों की चार दिवसीय प्रदर्शनी सीआईआई कूलेक्स 2019 का शुक्रवार को सेक्टर 26 स्थित हिमाचल भवन में रंगारंग शुभारंभ हुआ। यह प्रदर्शनी 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक हिमाचल भवन में रहेगी। इस प्रदर्शनी का समय शुक्रवार से रविवाद को सुबह साढ़े 10 बजे से रात आठ बजे तक का होगा तथा सोमवार को इसका समय सुबह साढ़े दस से शाम 7 बजे तक का रहेगा।
चंडीगढ़ के चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद तथा चीफ आर्किटेक्ट कपिल सेतिया ने इस चार दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जिसमें 16 से अधिक टॉप ब्रांड अपने उर्जा बचाने वाले, इको फ्रैंडली तथा इंटेलिजेंट रेफ्रिजरेशन, वैंटिलेशन व एयर कंडिशनिंग उत्पाद प्रदर्शनी कर रहे हैं। यह उत्पाद न केवल रिहायशी इलाकें के लिए बल्कि कॉमर्शियल व इंडस्ट्रियल इस्तेमाल के लिए भी हैं जिन्हें इंडियन सीजनल एनर्जी एफिशिएंसी रेशो को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।
सीआईआई ने एक पहल करते हुए इंटरनेशन ब्रांड्स को एक ही छत के नीचे लाकर खड़ा कर दिया है जिससे उपभोक्ता को चयन के लिए बहुत से विकल्प एक ही स्थान पर मिल रहे हैं। चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद ने इस अवसर पर कहा कि इस प्रकार की प्रदर्शनी से गुणवत्ता बढ़ती है और इसने टेक्रोलॉजी और रिसर्च का स्कोप बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि एयर प्यूरीफायर और कॉमपेक्ट कूलरों की इतनी सारी वैरायटी देखकर वे बेहद प्रभावित हुए हैं।
सीआईआई के क्षेत्रिय निदेशक अंकुर सिंह चौहान ने इस अवसर पर कहा कि सीआईआई कूलेक्स 2019 के माध्यम से सीआईआई ट्राईसिटी और क्षेत्र में मौजूद कॉमर्शियल स्थानों के लिए सबसे बेहतर ग्रीन टेक्रोलॉजी तथा कूलिंग सॉल्यूशंस लेकर आया है। यहां विभिन्न प्रकार के उत्पादों के बीच अपने लिए सर्वोत्तम उत्पाद का चयन करने के लिए विकल्पों की भरमार है। लोग यहां आकर एक छत के नीचे ही मौजूद विभिन्न ब्रांड्स के बीच अपनी जरूरत के अनुरूप खरीदारी कर सकते हैं। सीआईआई ने कूलेक्स के माध्यम से एयर कंडिशनिंग, रेफ्रिजरेशनऔर वैंटिलेशन उद्योगों को एक ऐसा मंच प्रदान किया है जहां से वह अपने व्यापार और अपने उत्पादों का प्रचार दोनों काम एक ही छत के नीचे कर सकते हें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलांते मॉल ने क्रिसमस वीकएंड पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट की घोषणा की युवा कश्मीरी उद्यमी जोड़े ने ब्रांडेड केसर का उत्पादन करने के लिए शुरू किया स्टार्टअप बनारस सिल्क साडि़यों का केन्द्र— साडि़यों की विशेषताएं स्टार्टअप इंडिया कंपनी ने पेश किया "लियोज ऑक्सी वाटर" कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए