ENGLISH HINDI Friday, September 20, 2019
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

नारद जयंती पर "फेक न्यूज़, फेक नैरैटिव के दौर में लोकतन्त्र प्रहरी मीडिया की साख" विषय पर संगोष्ठी 5 को

May 04, 2019 12:56 PM
  
चण्डीगढ़:
 आगामी 5 मई को ब्रह्माण्ड के आदि पत्रकार देवऋषि नारद जी की जयंती है। इस मौके पर विश्व संवाद समिति, चण्डीगढ़ द्वारा "फेक न्यूज़, फेक नैरैटिव के दौर में लोकतन्त्र प्रहरी मीडिया की साख" विषय पर चंडीगढ प्रैस क्लब में रविवार, 5 मई 2019 को दोपहर 12:00  बजे एक संगोष्ठी कराई जा रही है।
कार्यक्रम के आयोजक सुनील दत्त भारद्वाज व विवेक अत्री ने ये जानकारी देते हुए बताया कि आजकल के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित इस संगोष्ठी में मुख्य वक्ता मुख्य एंकर एवं संपादक, दिल्ली दूरदर्शन, अशोक श्रीवास्तव रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार और इंडियन एक्सप्रेस, चण्डीगढ़ के पूर्व रेजिडेंट एडीटर विपिन पब्बी करेंगे जबकि विशिष्ठ अतिथि के तौर पर दैनिक ट्रिब्यून के न्यूज़ एडिटर हरेश वशिष्ठ भी उपस्थित रहेंगे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
उत्तरी आंचलिक परिषद की 29वीं बैठक 20 सितंबर को चण्डीगढ़ में सेना भर्ती: 27 की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में मेंटेनेंस वर्क के चलते बुधवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली भगवान विश्वकर्मा पूजा समारोह 17 सितंम्बर को, मुख्य अतिथि होंगे पवन बांसल मेंटेनेंस वर्क के चलते बृहस्पतिवार पभात सब स्टेशन क्षेत्र में 10 से 5 नहीं रहेगी बिजली मेंटेनेंस वर्क के चलते सोमवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में नहीं रहेगी बिजली ढकोली में 8 सितंबर को लगाया जाएग खूनदान कैंप कृषि यंत्रो का ड्रा 26 को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर धेनुमानस गौकथा का आयोजन 24 से : 29 राज्यों के प्रतिनिधि भाग लेंगे हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 16 जुलाई को