ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
जीवन शैली

टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में

May 09, 2019 11:34 AM

चंडीगढ़: टेलेंट स्पाॅट प्रोडक्शन एक आवाज़ आफ इंडिया रचनात्मक गायन प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून को प्राचीन कला केन्द्र के मोहाली स्थित काम्पलेक्स में किया जाएगा। प्राचीन कला केन्द्र इस कार्यक्रम में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दे रहा है । आवाज़ आफ इंडिया का आयोजन टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता एवं फस्र्ट कट एप के संयुक्त प्रयास का नतीजा है । इसमें प्रतिभावान कलाकारों को बिना किसी सीमा के बड़ी बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का भी मौका मिलेगा । इसके लिए प्रतिभागियों को बेहद आसान तरीक से सबसे रोमांचक आडीशन एवं फस्र्ट कट एप पर रजिस्ट्र करना होगा । ये एप मनोरंजन जगत में रुची रखने वाले लोगों के लिए सफलता के नए रास्ते खोलेगा । इस प्रतियोगिता का एकमात्र मकसद कच्ची प्रतिभाओं की खोज करके उन्हें निखारना है ताकि नई प्रतिभाओं को कला जगत में अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करने का मौका मिले ।
इस कार्यक्रम को अनुभवी जज अपने अनुभव से मूल्यांकन करेंगे तथा फाईनल राउंड में चंडीगढ़ की कुछ जानी मानी हस्तियां बतौर जज शिरकत करेंगी । इनमें प्रमुख डाॅ. हरविंदर कुमार शर्मा,श्रीमती निधि नारंग,श्री अतुल शर्मा होंगे जो चुने हुए प्रतिभागियों में से टाॅप 3 का चुनाव करेंगे ।
कार्यक्रम के सूत्रधार जफर मेवाती का मानना है कि प्रतियोगिता उन लोगों के लिए आशा के नए द्वार खोलेगी जो प्रतिभावान होने के बावजूद एक सही मार्गदर्शन और दिशा के न मिलने की वजह से अपनी प्रतिभा को उजागर नहीं कर पाते ।
केन्द्र के सचिव श्री सजल कौसर के अनुसार केन्द्र के प्रमुख लक्ष्यों में से एक संगीत जगत को उभरते कलाकारों का विकास एवं प्रचार है । इसी कारण के चलते केन्द्र ने इस प्रतियोगिता में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दिया ।
इस प्रैस मीट को श्री राज पाठक, श्री जफर मेवाती, केन्द्र के सचिव श्री सजल कौसर एवं रजिस्ट्ार डाॅ. शोभा कौसर ने सम्बोधित किया ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें