ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

मिसेज इंडिया पंजाब -2019: विजेता रही सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर, भारती गुप्ता बनी क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब

May 12, 2019 04:03 PM

मिसेज इंडिया पेजेंट्स एंड प्रोडक्शं प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ आयोजित

चंडीगढ़: फेस2न्यूज

विवाहित महिलाओं के लिए भी अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी कला प्रतिभा दिखाने की दिशा में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिताएं आयोजितहोने लगी है। जिससे कि ये महिलाएं भी अपने हुनर अपनी सुंदरता और अपनी कला प्रतिभा को दुनिया के सामने दिख सके। इसी दिशा में मिसेज इंडिया पंजाब मिसेज इंडिया -2017 की फर्स्ट रनर अप और मिसेज एशिया इंटरनेशनल -2017 की पॉपुलैरिटी क्वीन ज्योति रूपाल द्वारा मिसेज इंडिया पेजेंट्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, के बैनर तले "मिसेज इंडियापंजाब-2019" के दूसरे संस्करण के लिए ऑडिशंस का आयोजन किया गया ।

 
 इस अवसर पर मिसेज इंडिया पेजेंट्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की नेशनल हेड दीपाली फडनिस भी मजूदथी।कांटेस्ट के अंत मे भारती गुप्ता को क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब-मिसेज चंडीगढ़ घोषित की गई। ज्योत्सना को मिसेज ग्रेसफुल, हरजोत कौर को ब्यूटी विद हार्ट, पूनम पांडेय को रिफ्रेशिंग ब्यूटी, मनदीप कौर को फैशन आइकॉन, मोनिका गुप्ता को मिसेज चंडीगढ़ मीनाक्षी सिंह को मोस्ट टैलेंटेड, नेहा शुक्ला को कल्चरल अम्बेसडर,वंदना बराड़ को मिसेज फोटोजेनिक, तरणजीत कौर को मिसेज इंस्पिरेशनल, रविंदर कौर को मिसेज चार्मिंग, इसी तरह सुपर क्लासिक केटेगरी में सुरिंदर परमार विजेता रही जबकि परवीन शर्मा फर्स्ट रनरअप और आशा चड्डा सेकंड रनर अप रही। 

क्लासिक केटेगरी में अपर्णा कौर को विजेता घोषित किया और मंजीत मद्रास फर्स्ट रनरअप, कमलजीत कौर सेकंड रनरअप और तरविंदर कौर थर्ड रनरअप रही। मिसेज इंडिया पंजाब की विजेता सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर रही और सुप्रीत रूपम फर्स्ट रनरअप,शैला बख्शी सेकंड रनरअप, शिखा शुक्ला थर्ड रनरअप घोषित की गई। 

ज्योति रूपाल के अनुसार मिसेज इंडिया पंजाब -2019 के लिए ऑडिशन दिसंबर 2018 से फरवरी 2019 तक आयोजित किए गए, जिसमें 22 प्रतियोगियों को फाइनलिस्ट चुना गया। मिसेज इंडिया पंजाब -2019 का फाइनल 10 मई से 12 मई 2019 तक आयोजित किया गया, जिसमे से 34 प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट किया गया। आज 11 मई 2019 को चंडीगढ़ के रमाडाप्लाजा में ग्रैंड फिनाले का आयोजन हुआ इस पेजेंट्स के ब्यूटी विजेता और उपविजेता अम्बेस्डर बनेंगे और जुलाई 2019 में चेन्नई में मिसेज इंडिया के राष्ट्रीय स्तर पर पंजाब का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ज्योति रुपाल ने आगे कहा कि यह प्रतियोगिता भारतीय विवाहित महिलाओं के लिए सबसे बड़े राष्ट्रीय मंच में से एक और श्रीमती एशिया इंटरनेशनल, मिसेज टूरिज्मक्वीन, इंटरनेशनल जैसे विश्व की प्रीमियम सौंदर्य प्रतियोगिताओं के लिए एकमात्र प्रवेश द्वार है। मिसेज इंडिया पंजाब सभी विवाहित महिलाओं को अपने मजबूत, सुंदर और पूर्ण होने काअहसास कराता है। प्रतियोगिता के दौरान हम प्रतियोगी की समग्र प्रस्तुति पर ध्यान केंद्रित करते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात, उसका आत्मविश्वास और आंतरिक सुंदरता। यह ब्यूटी कांटेस्टएक ऐसा मंच है जो महिलाओं को उनकी संस्कृति को अपनाते हुए उनकी सुंदरता, प्रतिभा, ग्लैमर का प्रदर्शन करने में मदद करता है। 

मिसेज इंडिया पंजाब में 20 से 60 से अधिक उम्र की विवाहित महिलाओं के लिए होने वाली एक प्रतियोगिता है, जिनमें विधवा और तलाकशुदा महिलाएं भी शामिल हैं। जो पेजेंट में भाग लेनेके इच्छुक हैं, जहा उम्र की कोई सीमा नही हैै और प्रतियोगिता ईन श्रेणियों में है: - 

• मिसेज इंडिया पंजाब 2019 - 20 से 40 वर्ष। 

• क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब 2019 - 40 से 60 वर्ष। 

• सुपर क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब 2019 - 60 साल से ऊपर। 

ज्योति रूपाल ने बताया कि मिसेज इंडिया पंजाब में एक विनर और फर्स्ट, सेकंड और थर्ड रनरअप चुने गए है। इसी प्रकार क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब में भी एक विनर और फर्स्ट, सेकंडऔर थर्ड रनरअप चुने गए। जबकि सुपर क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब में भी विनर एवम फर्स्ट और सेकंड रनरअप चुने गए। ज्योति रूपाल ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान मिसेजचंडीगढ़, मिसेज ग्रेसफुल, मिसेज कल्चरल एम्बेसडर, मिसेज चार्मिंग, मिसेज रिफ्रेशिंग ब्यूटी, मिसेज मोस्ट टैलेंटेड, मिसेज फोटोजेनिक, मिसेज इंस्पिरेशनल, मोस्ट सपोर्टिंग हस्बैंड,टाइमलेस ब्यूटी, ब्यूटी विथ हार्ट और फैशन आइकॉन जैसे सबटाइटल्स भी दिए गए है।

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें