चंडीगढ़

चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल

May 14, 2019 11:59 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
मंगलवार को राजनेताओं के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लोकसभा प्रचार के चलते अपने चार्टर प्लेन्स के लैंड होने के चलते मोहाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंड होने वाली दुबई व शारजाह से लैंड होने वाली फ्लाइट्स की समयसारिणी बिगड़ कर रख दी है।  लोकसभा चुनावों के मधुमखीयों की तरह प्रचार के लिए आने वाले वीआईपी व सेलिब्रिटी चार्टेड प्लेनस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आम नागरिकों की फ्लैट्स लैंड होने में बड़ी दिक्कत पिश की।
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो चंडीगढ़ में किरेन खैर के प्रचार के लिए आए थे उनकी फ्लाइट भी लैंड की। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी मुताबिक आज मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 5 चार्टेड एयरक्राफ्ट लैंड किए जिनमें बॉलीवुड एक्टर व राजनेता राज बब्बर, भारतीय जनता पार्टी के नेता राम लाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड़ा शामिल थे।
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक आज एयरपोर्ट सिक्योरिटी सारा दिन एड़ियों के भार रही और उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के हिमाचल दौरे के चलते भी केंद्रीय एजेंसियों व एयरपोर्ट स्टाफ को काफी गहमागहमी का सामना करना पड़ा था।
एयरपोर्ट सूत्रों मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के दौरे सहित 10 चार्टेड प्लेन्स के एयरपोर्ट पर लैंड होने से एयरपोर्ट का लैंडिंग सिस्टम अस्त व्यस्त रहा जिस कारण राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स को समय पर लैंडिंग में परेशानी का सामना करना पड़ा जिसमें दुबई और शारजाह सहित 8 फ्लैट्स प्रभावित हुई। इस वीआईपी मूमेंट बाकी वजह से दुबई व शारजाह से आने वाली फलसिट्स को उतरते हुए 35 मिनट व टेकऑफ के समय 15 मिनट का इंतजार करना पड़ा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती कहो प्लास्टिक को न जागरूकता शिविर भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा