ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

रैली को निकले लोगों से भरी बस पलटी

May 16, 2019 06:46 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा)

कुल्लू जिला में बंजार-बटाला रोड पर मुंगला के पास एक निजी बस पलटने से बस में सवार सात लोग घायल हो गए। बस में सवार सभी लोग आज कुल्लू में होने वाली राजनाथ सिंह की रैली के लिए निकले थे। भाजपा समर्थकों से भरी बस बठाहड़ से बंजार की ओर आ रही थी कि अचानक मुंगला के पास सड़क पर ही पलट गई। हालांकि बस में काफी लोग थे, लेकिन ड्राइवर सीट के पीछे बैठे कुछ लोगों को ही चोटें आई हैं, जबकि बाकी सभी चमत्कारिक रूप से सकुशल ब गए।

सूचना मिलते ही बंजार अस्पताल से 108 आपातकालीन एंबुलेंस घटना स्थल के लिए रवाना हुई और सभी घायलों को बंजार अस्पताल लाया गया। हादसे के बाद बंजार-बठाहड़ रोड पर काफी देर तक जाम लगा रहा। घटना की सूचना मिलते ही बंजार एसडीएम बंजार और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
चार साल पहले गिरे पुल दोबारा नहीं बने तो ग्रामीणों ने अंदोलन की ठानी हिमाचल के दबंग एसपी को लेकर कांग्रेस के रवैये से लोग हैरान हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र शुरू आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति