ENGLISH HINDI Thursday, June 27, 2019
Follow us on
पंजाब

रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज

May 18, 2019 03:44 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर (सी.एच.सी) लोपोके, अमृतसर में तैनात एस.एम.ओ और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों मौके पर ही काबू कर लिया।   

मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ मौके पर काबू


इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एस.एम.ओ डा. रेनू भाटिया और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह के खि़लाफ़ पी.एच.सी राजासांसी में तैनात मनजिन्दर सिंह, मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ की शिकायत पर रिश्वत का केस दर्ज किया गया है। शिकायत करने वाले ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त दोनों दोषियों द्वारा उसकी हाजिऱी रिपोर्ट स्वीकृत करने के बदले 10,000 रुपए की माँग की गई है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में रिश्वत के 10,000 रुपए लेते पकड़ लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अमृतसर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकद्मा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नशों के मुकम्मल सफाए के लिए एन.सी.बी. और सरकार सांझी कार्यवाही करेंगे 10,000 रुपए की रिश्वत लेता डॉक्टर काबू पहलवानी में पदक विजेता तीन बच्चियां धान की रोपाई के लिए मजबूर प्लास्टिक लिफाफों का प्रयोग रोकने के लिए व्यापक मुहिम की शुरूआत घग्गर के पानी से गाँव सताबगढ़ के किसानों की कई एकड फ़सल तबाह शिव सैनिकों ने बिटटू के कातिलो को फांसी दिलाने के हक में निकाला कैंडल मार्च अस्पताल में इमरजेंसी रूम का दरवाजा बंद रहने से मरीजों में परेशानी सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा