पंजाब

रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज

May 18, 2019 03:44 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर (सी.एच.सी) लोपोके, अमृतसर में तैनात एस.एम.ओ और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों मौके पर ही काबू कर लिया।   

मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ मौके पर काबू


इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एस.एम.ओ डा. रेनू भाटिया और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह के खि़लाफ़ पी.एच.सी राजासांसी में तैनात मनजिन्दर सिंह, मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ की शिकायत पर रिश्वत का केस दर्ज किया गया है। शिकायत करने वाले ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त दोनों दोषियों द्वारा उसकी हाजिऱी रिपोर्ट स्वीकृत करने के बदले 10,000 रुपए की माँग की गई है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में रिश्वत के 10,000 रुपए लेते पकड़ लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अमृतसर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकद्मा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
महिला प्राध्यापक की शिकायत पर ट्रेनी सब इंस्पेक्टर महिला आयोग द्वारा तलब हादसे में वृद्ध की मौत लगातार बढ़ते सड़क हादसों पर काबू पाने हेतु प्रबंध आवश्यक सावधान: कार से तेल टपकने का झांसा देकर बैग उड़ाया शैलर इंडस्ट्री को तबाह कर देगी नई कस्टम मिलिंग नीति: चीमा लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार प्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारी ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया आयोग द्वारा ख़ीवा दियालूवाला मामले में एसएसपी मानसा से रिपोर्ट तलब पंजाब रोडवेज़ का जी.एम और सब इंस्पेक्टर रिश्वत केस में गिरफ़्तार