ENGLISH HINDI Saturday, October 19, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में सरकार ने पूर्व मंत्री से सरकारी गाड़ी वापस ली

May 21, 2019 01:23 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने पूर्व मंत्री अनिल शर्मा से सरकारी गाड़ी वापस ले ली। मंत्री पद से इस्तीफा देने के करीब डेढ़ महीने बाद अनिल शर्मा से सरकारी गाड़ी वापस ली गई है। प्रदेश सरकार के जी.ए.डी. विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री अनिल शर्मा ने हाल ही में ट्योटा फॉर्चूनर गाड़ी सरकार को वापस लौटा दी है। इसके साथ प्रदेश सरकार ने सचिवालय में एक मंत्री के बैठने की व्यवस्था में भी बदलाव किया है। सचिवालय में कमरा नंबर 229 जहां पर पूर्व मंत्री अनिल शर्मा का कार्यालय था उसे अब सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल को दे दिया है। यहां उनके नाम की पटिका भी लग चुकी है।
प्रदेश सरकार ने अनिल शर्मा से वाहन तो वापस ले लिया लेकिन मंत्री आवास नहीं ले पाई है। जी.ए.डी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश सरकार ने बैनमोर स्थित सरकारी आवास को खाली करने के लिए एक बार फिर से नोटिस जारी किया है जो अभी तक पूर्व मंत्री को नहीं मिला है। हालांकि नियमों के मुताबिक मंत्री पद छोडऩे के 15 दिन बाद सरकारी आवास खाली करना होता है लेकिन अनिल शर्मा अपने हाथों में नोटिस आने के बाद ही उसे खाली करना चाहते हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री शर्मा ने गत 12 अप्रैल को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके एक सप्ताह बाद सरकार के जी.ए.डी. विभाग ने सरकारी आवास खाली करने बारे नोटिस भी जारी किया था। उसके बाद मतदान के बाद यानी सोमवार को भी अनिल शर्मा को दूसरा नोटिस जारी कर एक सप्ताह में मंत्री आवास खाली करने को कहा है। पूर्व मंत्री अनिल शर्मा ने कहा कि मैंने जयराम सरकार की गाड़ी लौटा दी है, जहां तक मंत्री आवास की बात है तो अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला। जल्द ही खाली कर दूंगा।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली लॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्न "इंस्पायर" कैंप में छात्र छात्राओं ने रसायन विज्ञान और नैनो साइंस के तथ्यों को जाना धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा : जय राम लॉरेट फार्मेसी संस्थान में "इंस्पायर" कैंप में भूकंप सम्बंधित साइंटिफिक तथ्यों पर प्रकाश डाला लॉरेट फार्मेसी संसथान में पांच दिवसीय इंस्पायर इंटर्नशिप कैंप का शुभारम्भ केन्द्र सरकार को रैबीज रोधी टीके जन्म के तत्काल बाद लगना अनिवार्य करना चाहिए: ओमेश भारती कांग्रेस के दबाव से ही भाजपा ने धर्मशाला में अपना प्रत्याशी बदला: दीपक शर्मा भाजपा सरकार छात्रों के प्रति असंवेदनशील: शर्मा