ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मतगणना 23 मई को प्रातः 8 बजे से होगी आरंभ

May 21, 2019 09:59 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मतगणना प्रक्रिया को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण रूप से सम्पूर्ण करने के लिए कांगड़ा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना के लिए पांच मतगणना केंद्रों की स्थापना की गई है। जिसमें से चार मतगणना केन्द्र कांगड़ा जिला में तथा एक मतगणना केन्द्र चम्बा में स्थापित है। उन्होंने बताया कि मतगणना 23 मई को प्रातः 8 बजे से आरंभ होगी जिसमें 6-नूरपुर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर, 7-इंदौरा (आरक्षित) विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर के कमरा नम्बर-6 में, 8-फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर के कॉर्मस हॉल नम्बर-एक में और 9-ज्वाली विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर लाईब्रेरी के नजदीक कमरा नम्बर-7 में होगी।
उन्होंने बताया कि 12-ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय डिग्री कॉलेज ज्वालामुखी के कमरा नम्बर-323 में होगी।
13-जयसिंहपुर (आरक्षित) विधानसभा क्षेत्र की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर 210, 14-सुलह विधानसभा क्षेत्र की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर 315 में होगी और 19-पालमपुर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-303 तथा 20-बैजनाथ (आरक्षित) विधानसभा क्षेत्र की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-202 में होगी।
उन्होंने बताया कि 15-नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के पुराने हॉल, 16-कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के लाईब्रेरी हॉल, 17-शाहपुर की मतगणना राजकीय पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के हॉल नम्बर-एक तथा 18-धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के प्रयास भवन के हॉल नम्बर-2 में होगी। उपायुक्त ने बताया कि इसके अतिरिक्त पोस्टल बैलेट पेपर की मतगणना भी पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के लाईब्रेरी भवन में होगी। उन्होंने बताया कि कांगड़ा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में सभी मतदान केंद्रों पर हुए मतदान का संयुक्त परिणाम पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के लाइब्रेरी भवन में किया जाएगा।
इसके साथ ही कांगड़ा संसदीय क्षे़त्र में पड़ने वाले चुराह, चंबा, डलहौजी भटियात की मतगणना राजकीय बहुतकनीकी कालेज चंबा में होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
100 मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र की स्थापना के लिए एमओयू हस्ताक्षरित कलराज मिश्र को हिमाचल प्रदेश का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया छात्र हिंसा से जुड़ी ‘फेक्ट फाइंडिंग’ रिपोर्ट हो सार्वजनिक शतरंज खेल को मुख्यधारा में शामिल करे सड़क हादसों से बचने के लिए यातायात नियमों की करें पालना: एसएचओ जनमंच से होगा समस्याओं का त्वरित निपटारा उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों से सक्रिय योजनाओं को समय पर पूरा करने के निर्देश जेसीसी की में हिमाचल की तकनीकी सहयोग परियोजना में कृषि फसल विविधीकरण को बढ़ावा डिजिटल इंडिया में अपनी उपलब्धियां प्रदर्शित करेगा हिमाचल मुकेश अंबानी ने हिमाचल में निवेश करने में दिखाई रुचि