ENGLISH HINDI Sunday, July 21, 2019
Follow us on
हरियाणा

शांतिपूर्ण चुनाव चुनावी डयूटी में शामिल कर्मियों का आभार जताया

May 24, 2019 07:42 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा में 17वीं लोक सभा चुनाव शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से सम्पन्न करवाने पर हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री राजीव रंजन ने चुनावी डयूटी में शामिल प्रदेश के सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का आभार जताया है।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि आम लोक सभा चुनाव 2019 के दौरान सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने अपनी डयूटी पूरी तन्मयता एवं जिम्मेवारी के साथ निभाई है, इसके लिए सभी प्रशासनिक अधिकारी बधाई के पात्र हैं।
उन्होने चुनाव विभाग के अलावा बैंक व पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया है, इसके अलावा उन्होंने बेहतर एवं सुचारू सहयोग देने पर मीडिया का धन्यवाद किया है। उन्होने विशेषकर रिटर्निंग अधिकारियों व सहायक रिटर्निंग अधिकारियों और उनकी टीम को भी बधाई देते हुए कहा कि उन्होने स्वीप कार्यक्रम के तहत भी लोगों को जागरूक करने का कार्य भी किया जिससे लोगों ने चुनाव में बढ़चढ़ कर भाग लिया। इसके साथ ही चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न होने पर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
सोनीपत में जल्द ही स्थापित किया जाएगा बस पोर्ट 9वीं से 12वीं तक प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ाकर 31 जुलाई की दालों पर मार्किट फीस छूट जारी पंचकूला की ग्राम पंचायत काजमपुर को खण्ड बरवाला से खण्ड रायपुररानी में 8 लाख रुपये की डोडा पोस्त बरामद 15 दिनों में कालेजों द्वारा बढ़ी हुई फीस छात्रों को वापिस की जाए: मुख्यमंत्री हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र 2 अगस्त को स्वयंसेवी संस्थाओं से आहवान: बच्चों व युवाओं को सामाजिक बुराईयां उन्मूलन हेतू प्रशिक्षित करें शादी समारोहों, विवाह सालगिरह, सामाजिक अवसरों व उत्सवों को यादगार बनाने हेतु पौधे लगाने चाहिए 20 से 30 अगस्त तक सेना में भर्ती का आयोजन