ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आल कांटरैैक्चुअल कर्मचारी संघ ने सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च और किया रोष प्रदर्शनयूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजेदीवाली के पंच पर्व, दिवाली पर कब करें लक्ष्मी पूजा? दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधिमिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़हरियाणा में करीब 65 प्रतिशत मतदानजीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायलई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू
हरियाणा

50 हजार का ईनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

May 25, 2019 11:38 AM

गुरुग्राम, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा, गुरुग्राम की टीम ने आधा दर्जन से अधिक मामलों में वांछित 50,000 रुपये के ईनामी कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला नूंह में सालाका गांव निवासी इरशाद के रूप में हुई। वह लूट, हत्या के प्रयास, अपहरण और लडाई-झगड़े के मामलों में वांछित था।
अपराध करने के तौर-तरीकों बारे बताते हुए उन्होंने कहा कि आरोपी वाहनों को रुकवाकर ड्राइवरों को बंधक बनाकर लूटपाट करता था। इस बारे में एक शिकायत वर्ष 2017 में पटौदी पुलिस थाने में प्राप्त हुई थी। गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पुलिस तकनीक का प्रयोग करते हुए जिला नूंह से काबू किया गया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का नकद इनाम घोषित किया था।
प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी के खिलाफ तावडू और अलवर के पुलिस थानों में छह मामले दर्ज हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें