ENGLISH HINDI Tuesday, July 16, 2019
Follow us on
हरियाणा

मिनी डिफेंस पेंशन अदालत 31 मई को डीपीडीओ करनाल में

May 28, 2019 09:13 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
सभी रक्षा सेवाओं से जुड़े पेंशनरों व फैमिली पेंशनरों की समस्याओं के निराकरण के लिए ग्यारवीं मिनी डिफेंस पेंशन अदालत 31 मई को प्रात: 10.00 बजे से सांय 5.00 बजे प्रतिरक्षा पेंशन वितरण कार्यालय (डीपीडीओ) करनाल में होगी।
डीपीडीओ के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इस पेंशन अदालत में अधिकारियों व कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। पेंशन से संबंधित कोई भी समस्या इस पेंशन अदालत में रखी जा सकती है। इसके लिए पेंशनरों को अपने पेंशन से संबंधित दस्तावेज साथ लाने होंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
शादी समारोहों, विवाह सालगिरह, सामाजिक अवसरों व उत्सवों को यादगार बनाने हेतु पौधे लगाने चाहिए 20 से 30 अगस्त तक सेना में भर्ती का आयोजन जलशक्ति अभियान प्रभावी ढंग से लागू करने हेतु गुरुग्राम की तर्ज पर की जाएगी ‘क्लेंडर आफ एक्टिविटीज’ तैयार 203 ग्राम पंचायतों ने ‘सेवन स्टार रेनबो’ योजना के लिए भरा आवेदन 10 साल से ज्यादा पुराने प्रदूषण फैलाने वाले ऑटोरिक्शा नहीं चल सकेंगे एक आईएएस तथा दो एचसीएस अधिकारी तबदील अयोग्य लोगों के फर्जी गोल्डन कार्ड बनाने के आरोप में आयुष्मान मित्र के खिलाफ मामला दर्ज विधानसभा चुनाव को लेकर “आप” हुई सक्रिय एक आईएएस तथा दो एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश यातायात नियमों की अनुपालना करने वालों को दस्तावेजों की जाँच के लिए नहीं रोका जाएगा