ENGLISH HINDI Thursday, August 13, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
धर्म

जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन

June 09, 2019 09:21 PM

फिरोजपुर (मनीष बावा)

  श्री दिगंबर जैन पंचायती मंदिर द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन भगवान की प्रतिमाओं के साथ शोभायात्रा निकाली गई , जिसमें हजारों की संख्या में महिलाओं पुरुषों व बच्चों ने हिस्सा लिया । प्रधान प्रवीन जैन ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर इंद्र दरबार सजाया गया, जिसमें 100 धर्म इंद्र के दरबार में कुबेर इंद्र के द्वारा रत्नों की वर्षा की गई। भक्ति में झूमते नाचते हुए इंद्र ने 100 धर्म इंद्र के आगे अपनी जिज्ञासाओं का समाधान पूछा । वही युवतियों द्वारा भजनों पर नृत्य करके सभी का समा बांधा और भक्ति की।

कार्यक्रम में विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया जबकि उनके साथ संजय गुप्ता, अजय जोशी, नवीन मित्तल, सत्य मित्तल और ऋषि शर्मा भी उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
बंदिशों के बीच मनेगी जन्माष्टी नागपंचमी पर श्री शिव खेड़ा मंदिर में कोरोना महामारी के प्रकोप से मुक्ति के लिए विशेष पूजन स्वयं को सशक्त कर बाह्य परिस्थितयों पर कर सकते है विजय प्राप्त कोरोना से बचाव का फार्मूला: जलाभिषेक करना है तो लोटा घर से लाना होगा चंडीगढ़ के मंदिर दिखे सुनसान ..... संत निरंकारी मिशन ने संभाली जरूरतमंदों को घर बैठे राशन सामग्री पहुंचाने की कमान विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद