ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

अपहरण व रेप के मामलें में अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा

June 12, 2019 08:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश, जींद की अदालत ने एक व्यक्ति को एक महिला के अपहरण व बलात्कार करने का दोषी ठहराते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। न्यायालय द्वारा दोषी व्यक्ति पर 10,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
गौरतलब है कि पिल्लुखेड़ा थाना के अंतर्गत गांव निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने 19 अगस्त 2017 को अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर जेल में भेजने का काम पूरा किया था। तभी से यह मामला अदालत में विचाराधीन था।
इस मामले में मंगलवार को एएसजे, जींद की अदालत ने आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल व 10 हजार 5 सौ रूपये राशि भरने की सजा सुनाई हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान 21 अक्तूबर को क्लोज डे घोषित डेंगू पीडि़तों के लिए बॉडी पैंप जिम में लगाया रक्तदान शिविर माइक्रो ऑब्जर्वर कर्तव्य एवं निष्ठा के साथ निभाएं ड्यूटी: सामान्य पर्यवेक्षक करवा चौथ पर महिलाओं ने दिया मतदान करने का संदेश सिरसा का छोरा साऊथ अफ्रीका में दिखाएगा ‘मुक्के’ का दम संत रविदास मंदिर के विध्वंस को भूले नहीं है हरियाणा के लोग : कुमारी सैलजा हरियाणा में कारखानों के कर्मी मताधिकार हेतु ले सकेगें छुट्टी मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन