ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जीरकपुर नगर परिषद चुनाव: बलटाना के वार्ड नंबर 31 से नीतू चौधरी ने गाड़े झंडेसंत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त
व्यापार

40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश

June 13, 2019 11:42 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
बजाज फिनसर्व की शाखा बजाज फाइनेन्स लिमिटेड अपने सफल #FitForLife अभियान की वापसी के साथ भारत के स्वास्थ्य और वैलनैस सिस्टम में नया बदलाव लाने हेतू तत्पर हैं।#FitForLife अभियान के तहत उपभोक्ता फिटनैस एवं वैलनेस उत्पादों तथा बजाज फिनसर्व के ईएमआई नेटवर्क पर उपलब्ध इलाज पर आसान ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। अभियान 17 जून तक जारी रहेगा।
बजाज फिनसर्व की ओर से लाईफकेयर फाइनेन्स अपने उपभोक्ताओं को पैसे की चिंता किए बिना गुणवत्तापूर्ण उपचार एवं वैलनेस सेवाएं पाने में मदद करता है। बजाज फिनसर्व ने अब 174 से अधिक प्रकार के इलाज में अपनी लाईफकेयर फाइनेंसिंग सेवाओं का विस्तार किया है और देश भर के 40 से अधिक शहरों में 2700 से अधिक साझेदारों तक अपनी पहुंच बढ़ाई है, इन साझेदारों में क्लिनिक एवं अस्पताल शामिल हैं।
उपभोक्ता बड़ी आसानी से अपने मेडिकल और वैलनेस बिल को रु 7000 से रु 4.5 लाख तक के इंस्टेन्ट ऋण में बदल सकते है और बजाज फिनसर्व ईएमआई सुविधा के ज़रिए भुगतान कर सकते हैं।
इस अभियान के तहत उपभोक्ता कई उत्पादों एवं इलाज सेवाओं जैसे जिम सदस्यता, साइकल, काॅस्मेटिक सर्जरी, स्पा ट्रीटमेन्ट, एयर एवं वाॅटर प्युरीफायर, स्लिमिंग ट्रीटमेन्ट पर आसान ईएमआई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
#FitForLife अभियान के तहत पेश किए गए ऑफर बजाज फिनसर्व के मौजूदा एवं नए उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड के साथ उपभोक्ता किसी भी कंपनी के पार्टनर क्लिनिंग/ अस्पताल में जाकर अपने कार्ड को स्वाईप कर इलाज करा सकते हैं। जिन उपभोक्ताओं के पास बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड नहीं है, वे मेडिकल सेंटर पर कंपनी के प्रतिनिधी से मिलकर इसके लिए तुरंत अनुमोदन पा सकते हैं और प्रासंगिक केवायसी दस्तावेज देकर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
इसके अलावा बजाज फिनसर्व मरीज़ों को फ्लेक्सिबल ईएमआई के विकल्प भी देता है, जो अपनी लिक्विडिटी के अनुसार पुनर्भुगतान के विकल्प चुन सकते हैं। अपनी पहली ईएमआई का भुगतान करने के बाद, मरीज़ अगर चाहें तो बिना किसी अतिरिक्त क्लोज़र शुल्क के समय से पहले अपने ऋण की राशि देकर ऋण समाप्त कर सकते हैं। बजाज फिनसर्व का ईएमआई विकल्प बिना किसी अतिरिक्त शुल्क, बिना किसी छिपी लागत के पुनर्भुगतान के आसान विकल्प देता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलांते मॉल ने क्रिसमस वीकएंड पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट की घोषणा की युवा कश्मीरी उद्यमी जोड़े ने ब्रांडेड केसर का उत्पादन करने के लिए शुरू किया स्टार्टअप बनारस सिल्क साडि़यों का केन्द्र— साडि़यों की विशेषताएं स्टार्टअप इंडिया कंपनी ने पेश किया "लियोज ऑक्सी वाटर" कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए