ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की

June 14, 2019 10:55 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
वाई रोड यात्रा करने वाले सैलानियों के लिए  दि रोडटिप्सको  ने  चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की । यह एक कम्युनिटी है कोई ट्रवल एजेंसी व कंपनी नहीं। इस कम्युनिटी में  लोग आपस में अपनी स्ुाविधा व रूचि के अनुसार  योजनाबद्ध रूप ये कार्यक्रम बनायेंगे।
यह जानकारी आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए दि रोडट्रिप्सको के प्रमुख  दीपक अन्नथ ने बताया कि  वीकेन डे में लोगों को यात्रा के माध्यम से  स्थान विशेष की जानकारी के साथ लोगों को आननदित करते हुए परस्पर मिलवाते है। उन्होंने बताया कि  अभी  मुंबई, दिल्ली, बैंगलूर, कोलकता चेन्नई अहमदाबाद, हैदराबाद गुवाहाटी  भोपाल, नासिक, औरंगाबाद , नागपुर, पूणे, इंदौर, कोची, कोयम्बटूर, मैसूर और जयपुर आदि 18 शहरों में यह यात्रा कम्युनिटी सफलता पूर्बक कार्य कर रही है ।  
इसी श्रृंखला में  अब चंडीगढ़  में इस का प्रारम्भ किया जा रहा है । चंडीगढ़ दि रोडट्रिप्सको के संचालक  रोहित आहलुवालिया हैं। रोहित आहलुवालिया ने बताया कि उनका होटल प्रबंधन व ठहरने की व्यवस्था की अच्छी जानकारी हैं । लोगों की रूचि के अनुसार व्यवस्था की जायेंगी। यह गु्रप यात्रा होगी।
वन,टू व एक सप्ताह जैसा भी  चाहे  बुकिंग की जा  सकेगी। उन्होंने बताया कि पहला यात्रा ट्रिप तैयार हो गया है जो पॉड़ी गढ़वाल- खिरसू में जायेंगे। इस यात्रा में हर आयुवर्ग के पुरूष - स्त्री व साथ बच्चे भी जा सकेंगे। यह अन्य यात्राओं से   अलग पर्यटन स्थल की लोककला -संस्कृतिऔर सभ्यता से लोगों का परिचय  भी करायेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पातर द्वारा कला भवन में हस्त निर्मित कलाकृतियां प्रदर्शनी का उद्घाटन काजल मंगलमुखी शुरू करेंगी किन्नरों के अधिकारों की लड़ाई देव समाज कॉलेज फॉर वीमेन में नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन किया अनुपयोगी प्लास्टिक को री-साइकिल करना सिखाया एनजी ओ द लास्ट बेंचर ने लगाया मेडिकल कैंप गुरु पूर्णिमा महोत्सव के अवसर पर अखंड हरिनाम संकीर्तन कल से नींद न आने की समस्या को नजऱअंदाज़ न करे: डॉ विरदी खाली प्लॉट में गैरकानूनी तौर पर कचरा डालने से करना पड़ रहा है समस्याओं का सामना वरिष्ठ नागरिक बैंकर्स ने पेंशन विसंगतियां दूर करने का आह्वान किया एशियन डांस चैंपियनशिप में आशना बागरी ने चंडीगढ़ का नाम रौशन किया