ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
हरियाणा

सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में

June 16, 2019 12:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी द्वारा 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में सोल्जर जी.डी., सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।
जानकारी शुक्रवार को भर्ती निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि इस रैली में हरियाणा के अम्बाला, यमुनानगर, पंचकूला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र जिला और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे। इस भर्ती के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा तथा ऑनलाईन आवेदन 21 जून से 4 अगस्त तक किए जा सकेंगे। इच्छुक उम्मीदवार सेना की भर्ती वैबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने इच्छुक भर्ती उम्मीदवारों को कहा कि ऑनलाईन आवेदन को पूर्ण रूप से भरने के बाद अच्छी तरह से उसे चैक करें और उसे सबमिट करें अन्यथा उनका आवेदन सेव नही होगा और एडमिट कार्ड नही निकलेगा। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड अपनी आईडी से 5 से 19 अगस्त तक डाउलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को जिला/तहसील के अनुसार 20 से 30 अगस्त के बीच भर्ती के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि एडमिट कार्ड में दी गई भर्ती की दिनांक एवं समय को भर्ती कार्यालय अम्बाला से चैक करें और दिए हुए समय पर पंहुचे। सेवारत सैनिकों/पूर्व सैनिक/सैन्य एवं युद्ध विधवाओं के पुत्र, एनसीसी और खिलाड़ी उम्मीदवारों का चयन भी उनके जिलों में दी गई तिथि में ही किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
पंचकूला की ग्राम पंचायत काजमपुर को खण्ड बरवाला से खण्ड रायपुररानी में 8 लाख रुपये की डोडा पोस्त बरामद 15 दिनों में कालेजों द्वारा बढ़ी हुई फीस छात्रों को वापिस की जाए: मुख्यमंत्री हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र 2 अगस्त को स्वयंसेवी संस्थाओं से आहवान: बच्चों व युवाओं को सामाजिक बुराईयां उन्मूलन हेतू प्रशिक्षित करें शादी समारोहों, विवाह सालगिरह, सामाजिक अवसरों व उत्सवों को यादगार बनाने हेतु पौधे लगाने चाहिए 20 से 30 अगस्त तक सेना में भर्ती का आयोजन जलशक्ति अभियान प्रभावी ढंग से लागू करने हेतु गुरुग्राम की तर्ज पर की जाएगी ‘क्लेंडर आफ एक्टिविटीज’ तैयार 203 ग्राम पंचायतों ने ‘सेवन स्टार रेनबो’ योजना के लिए भरा आवेदन 10 साल से ज्यादा पुराने प्रदूषण फैलाने वाले ऑटोरिक्शा नहीं चल सकेंगे