ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
राष्ट्रीय

वायुसेना प्रमुख ने वायु सेना अकादमी में संयुक्त स्नातक परेड की समीक्षा की

June 16, 2019 12:23 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
एयर चीफ मार्शल बी. एस. धनोआ पीवीएसएम एवीएसएम वाईएसएम वीएम एडीसी, चेयरमैन चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी और वायु सेना प्रमुख वायु सेना अकादमी, डुंडीगल में संयुक्त स्नातक परेड के समीक्षा अधिकारी थे।
जैसे ही 152 कैडेट अकादमी परेड ग्राउंड के पोर्टल से होकर गुजरे उन्हें राष्ट्रपति का कमीशन प्रदान किया गया। वायु सेना प्रमुख ने परेड की समीक्षा की और स्नातक पाठ्यक्रम को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कैडेटों की उनके असाधारण ड्रिल मानकों के लिए प्रशंसा की।
उन्होंने मित्र देशों और सिस्टर सर्विस के अधिकारियों को यह प्रशिक्षण सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बधाई दी। उन्होंने भारतीय वायुसेना में अपने करियर के सपनों को आगे बढ़ाने में अपने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए सभी गौरवान्वित अभिभावकों की सराहना की।
उन्होंने उस विश्वास और आत्म विश्वास पर जोर दिया जिसका सेना नए कमीशन अधिकारियों और उनकी क्षमताओं में समावेश करती है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि परेड की समीक्षा करके उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने पुरस्कार विजेताओं का विशेष उल्लेख किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
डीआरडीओ ने प्रौद्योगिकी हस्‍तातंरण से जुड़े 30 समझौते किये सुरक्षित और किफायती प्रौद्योगिकियों की दिशा में नवाचार उन्मूलन के लिए टीबी दर गिरना काफ़ी नहीं, गिरावट में तेज़ी अनिवार्य: नयी WHO रिपोर्ट बिना मानवाधिकार उल्लंघन के, व्यापार करे उद्योग: वैश्विक संधि की ओर प्रगति प्रकृति ही देगी प्लास्टिक का हल चिकित्सकों व नर्सिंग कर्मचारियों का ट्रॉमा केयर में दक्ष होना नितांत आवश्यक कूड़ा मुक्त, कुरीति मुक्त भारत बने अनुभव व नवीनतम तकनीकि ज्ञान का लाभ मरीजों को मिले: प्रो. कांत जल संरक्षण पर कार्य करने की जरूरत हिमालयी क्षेत्रों में बड़े उद्योगों के बजाय लघु उद्योगों को महत्व दिया जाये