ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आल कांटरैैक्चुअल कर्मचारी संघ ने सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च और किया रोष प्रदर्शनयूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजेदीवाली के पंच पर्व, दिवाली पर कब करें लक्ष्मी पूजा? दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधिमिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़हरियाणा में करीब 65 प्रतिशत मतदानजीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायलई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू
हरियाणा

विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस

June 17, 2019 11:19 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय वायुसेना के एएन-32 विमान दुर्घटना में शहीद हुए जिला पलवल के गांव दीघोट निवासी लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के सेक्टर-2 स्थित निवास स्थान पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने उनके परिजनों को ढांढस बंधाया। आशीष ने छोटी सी उम्र में अपनी काबिलियत की छाप छोड़ी है। ऐसे होनहार युवा की अचानक मृत्यु से देश व प्रदेश को जो क्षति हुई, उसकी भरपाई करना मुश्किल है।
गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना के एएन 32 विमान ने तीन जून को असम के जोरहाट से अरूणाचल के मेनचुका के लिए उड़ान भरी थी, जिसका करीब आधे घंटे बाद ही संपर्क टूट गया था। विमान में पलवल निवासी आशीष तंवर सहित 13 जवान सवार थे। गत 13 जून को सर्च अभियान दल ने विमान तक पहुंचकर सभी 13 जवानों की मृत्यु होने की पुष्टि कर दी थी। आशीष तंवर के परिवार में उनकी धर्मपत्नी संध्या, पिता राधेलाल, माता सरोज और बहन अंजूला तंवर हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें