ENGLISH HINDI Wednesday, December 11, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल

June 17, 2019 09:03 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

चंडीगढ़ संगीत और सांस्कृतिक संस्था प्राचीन कला केन्द्र द्वारा पूर्व श्रद्धा एवं आदर से अपने संस्थापक गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्राचीन कला केन्द्र के वास्तुकार गुरू एम.एल.कौसर ने केन्द्र को बहुआयामी कलाओं का ऐसा मंदिर बनाया है जिसमें भारतीय कलाओं को सिर्फ सहेजा नहीं जाता बल्कि यहां कला एवं संस्कृति का प्रचार प्रसार भी उतनी ही शिद्दत से किया जाता है ।

हजारों साल नर्गिस अपनी बे-नूरी पे रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदा -वर पैदा

गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर प्राचीन कला केन्द्र दो खास कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रहा है । इसमें पहले कार्यक्रम में शहर के सभी जाने माने अखबारों के 49 जर्नलिस्टों द्वारा फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है । इस प्रदर्शनी का आयोजन केन्द्र के चंडीगढ़ परिसर में स्थित प्राचीन कला केन्द्र आर्ट गैलरी में किया जाएगा ।

इस प्रदर्शनी को इस क्षेत्र के जाने माने फोटो जर्नलिस्ट स्वर्गीय योग जॉए को समर्पित है ।दूसरा आयोजन 20जून को टैगोर थियेटर में शाम को 6.30बजे किया जाएगा । जिसमें जाने माने गज़ल गायक श्री विनोद सहगल अपनी प्रस्तुति देंगें ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन