ENGLISH HINDI Monday, January 27, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल

June 17, 2019 09:03 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

चंडीगढ़ संगीत और सांस्कृतिक संस्था प्राचीन कला केन्द्र द्वारा पूर्व श्रद्धा एवं आदर से अपने संस्थापक गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्राचीन कला केन्द्र के वास्तुकार गुरू एम.एल.कौसर ने केन्द्र को बहुआयामी कलाओं का ऐसा मंदिर बनाया है जिसमें भारतीय कलाओं को सिर्फ सहेजा नहीं जाता बल्कि यहां कला एवं संस्कृति का प्रचार प्रसार भी उतनी ही शिद्दत से किया जाता है ।

हजारों साल नर्गिस अपनी बे-नूरी पे रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदा -वर पैदा

गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर प्राचीन कला केन्द्र दो खास कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रहा है । इसमें पहले कार्यक्रम में शहर के सभी जाने माने अखबारों के 49 जर्नलिस्टों द्वारा फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है । इस प्रदर्शनी का आयोजन केन्द्र के चंडीगढ़ परिसर में स्थित प्राचीन कला केन्द्र आर्ट गैलरी में किया जाएगा ।

इस प्रदर्शनी को इस क्षेत्र के जाने माने फोटो जर्नलिस्ट स्वर्गीय योग जॉए को समर्पित है ।दूसरा आयोजन 20जून को टैगोर थियेटर में शाम को 6.30बजे किया जाएगा । जिसमें जाने माने गज़ल गायक श्री विनोद सहगल अपनी प्रस्तुति देंगें ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा दल ने 71वें गणतंत्र दिवस अवसर पर सेक्टर 46 में किया ध्वजारोहण द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर 26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित 68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने