ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आल कांटरैैक्चुअल कर्मचारी संघ ने सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च और किया रोष प्रदर्शनयूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजेदीवाली के पंच पर्व, दिवाली पर कब करें लक्ष्मी पूजा? दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधिमिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़हरियाणा में करीब 65 प्रतिशत मतदानजीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायलई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू
पंजाब

पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी

June 18, 2019 08:30 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब के कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा श्री गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल कॉलेज, फरीदकोट में श्री मुक्तसर साहिब से सम्बन्धित पीडि़त मीना रानी का हाल चाल पूछा। जि़क्रयोग्य है कि कुछ दिन पहले एक काऊंसलर और उसके समर्थकों द्वारा मीना रानी के साथ बेरहमी से मार-पीट की गई थी और अब वह फरीदकोट में उपचाराधीन है। कैबिनेट मंत्री चन्नी ने ऐलान किया कि पीडि़त मीना रानी के इलाज का सारा ख़र्च पंजाब सरकार द्वारा किया जायेगा।
चन्नी ने पीडि़त महिला को भरोसा दिवाया कि पंजाब सरकार पूरी तरह उसके साथ है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा। उन्होंने पीडि़त महिला और उसके परिवार को भरोसा दिवाया कि उनको किसी भी तरह डरने की ज़रूरत नहीं और पुलिस द्वारा कानून के अनुसार कार्यवाही करके दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा दिलाई जायेगी।
चन्नी ने इस अवसर पर बताया कि पंजाब सरकार द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के योग्य नेतृत्व अधीन इस घिनौनी घटना पर तुरंत कार्यवाही करते हुये पुलिस द्वारा इस घटना में शामिल कथित दोषी काऊंसलर समेत अब तक 7 मुलजिमों को गिरफ़्तार किया जा चुका है और उनके विरुद्ध कानून अनुसार सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने मीडिया के एक हिस्से में छपी इन खबरों का भी खंडन किया है कि दोषी काऊंसलर का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी से है। उन्होंने कहा कि काऊंसलर का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं है वह स्वतंत्र तौर पर जीता है।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के हरेक वर्ग के लिए साफ़ सुथरा, पारदर्शी और भय मुक्त माहौल मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और राज्य के किसी भी निवासी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाऐगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
यूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजे मिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़ जीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायल ई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू ’पुलिस स्मरणोत्सव दिवस’ पर बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को दी श्रद्धांजलि प्यार चढ़ा परवान: ऑस्ट्रेलिया की दुल्हन ने जीरकपुर में भारतीय दूल्हे से रचाई शादी पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज