ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आल कांटरैैक्चुअल कर्मचारी संघ ने सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च और किया रोष प्रदर्शनयूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजेदीवाली के पंच पर्व, दिवाली पर कब करें लक्ष्मी पूजा? दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधिमिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़हरियाणा में करीब 65 प्रतिशत मतदानजीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायलई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू
पंजाब

रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए बच्ची की हुई मौत

June 19, 2019 10:38 PM
ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
हरमिलापनगर रेलवे ट्रैक पर आज शाम  उस समय एक दर्दनाक हादसे में 6वीं कक्षा में पढ़ती एक 11 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई जब वह ट्यूशन से वापस घर आने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। 
  
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक 11 वर्षीय बच्ची का पहचान मनीषा पुत्री राम किशोर वासी 343 फेस 1 हरमिलापनगर के तौर पर हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों दर्शियों अनुसार बच्ची शाम को ट्रैक पर कर रही थी कि इस दौरान शाम के करीब 6:30 बजे चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना के बाद बच्ची के मा-बाप का रो-रो कर बेहाल है। बच्ची के पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची के माता-पिता राम कृष्न व रीटा के दो बच्चे हैं लड़की के इलावा उनके पास एक छोटा लड़का भी है। उन्होंने बताया कि मंजिश जो कि 6वी क्लास में पड़ती थी ट्यूशन के लिए हरमिलापनगर फेस 2 जो कि ट्रैक की दूसरी ओर है में ट्यूशन पड़ती थी और आज शाम को ट्यूशन से घर वापिस आ रही थी कि अचानक चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही थी इस दौरान बच्ची ट्रैक पार करते हुए रेल की चपेट में आ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
घटना के बाद जीआरपी पुलिस में अधिकार क्षेत्र को लेकर तनातनी रही लेकिन अंत मे मामला चंडीगढ़ जीआरपी का निकल जिसने बच्ची के शव को कब्जे में ले आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
यूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजे मिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़ जीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायल ई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू ’पुलिस स्मरणोत्सव दिवस’ पर बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को दी श्रद्धांजलि प्यार चढ़ा परवान: ऑस्ट्रेलिया की दुल्हन ने जीरकपुर में भारतीय दूल्हे से रचाई शादी पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज