ENGLISH HINDI Sunday, August 09, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
पंजाब

गैस एजेंसी के मालिक को पिस्तौल की नोक पर अगवा करने के आरोप में तीन काबू, एक फरार

July 06, 2019 10:29 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

स्थानिय पुलिस ने एक गैस एजेन्सी के मालिक व उसके दो कर्मचारियों को अगवा करने के आरोपी 4 व्यक्तियों पर मामला दर्ज करके तीन को काबू कर लिया है।

थानामुखी ज़ीरकपुर इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि चण्डीगढ़ अम्बाला सड़क पर स्थित आयुश इंडेन गैस एजेंसी के मालिक की शिकायत पर उसे बंदूक की नोक पर अगवा करने के आरोपी 4 व्यक्तियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर तीन को काबू कर लिया गया है।

  अपनी शिकायत में जैमल कुमार पुत्र दीवान चंद निवासी मकान नंबर 326 सैक्टर 46ए चण्डीगढ़ ने बताया कि उस की जीरकपुर में आयुश इंडेन नामक गैस एजेंसी है। उसने बताया कि 5 जुलाई को प्रातःकाल 10 बजे उसके स्टाफ के कर्मचारी तरुन कुमार का फ़ोन आया कि एक डलीवरी मैन गाड़ी से एक सिलंडर जो कि सिलवर सीटी में डलीवर किया गया था साथ राजवीर सिंह सोढी नामक व्यक्ति ने हंगामा किया हुआ है और फूड सप्लाई विभाग के कर्मचारी भी बुलाए हुए हैं। उसने बताया कि वहाँ फूड सप्लाईविभाग की तरफ से उनके सिलेंडर सही पाये गए।

शाम को करीब 5 बजे जब वह अपने दफ़्तर से गैस गोदाम जो कि 200 फूटी एयरपोर्ट रोड पर स्थित है और गया तो वहां एक सविफट कार में सवार हो कर 4 व्यक्ति निकले जिनमें से एक राजवीर सिंह सोढी पुत्र स्व: अरमजीत सिंह और उसदा लड़का अमराज सिंह सोढी वासियान सैक्टर 33 चंडीगढ़ और सुखवीर सिंघ पुत्र कुलदीप सिंह और घोला वासियान गाँव डेरा जगाधरी आए थे जिन में से राजबीर सिंह के हाथ में एक पिस्तौल पकड़ा हुआ था। जिसने पिस्तौल उसकी तरफ तान कर उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और राजबीर सिंह के लड़के ने उस के हाथ में से मोबायल और उसकी स्याज कार की चाबी छीन ली और उसे और उसके दो कर्मचारियों राम सिंह और महिंद्र सिंह को ज़बरदस्ती उसकी ही कार में फैंक लिया और कार बंद कर दी।

उसने बताया कि वह उन को सिद्धू फार्म गाँव महदूदा नज़दीक मजात ले गए जहाँ उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटा और ज़बरदस्ती कागज़ों पर दस्तखत करने के लिए कहा। उस ने बताया कि इस दौरान उस के दोनों कर्मचारी वहाँ से भागने में कामयाब हो गए। उसने बताया कि जब वह उस की मारपीट कर रहे थे तो इसी दौरान उसकी खोज करते हुए उस के दो अन्य कर्मचारी तरूण कुमार और अजय सिंह भी पहुँच गए जिनको पकड़ कर पीटा गया। उस ने कथित आरोप लगाया कि राजबीर सिंह सोढी ने उसे कहा कि यदि वह कागज़ों और दस्तखत नहीं करेगा तो उसे जान से मार कर उसके शव को गाड़ी समेत नदी में फैंक देगा।

उसने बताया कि राजबीर सिंह सोढी, उस के लड़के अरमाज सिंह, घोला और सुखवीर सिंह सोढी ने उसके गोदाम वाली जगह पर बयाना किया हुआ है और वह उसकी गैस एजेंसी में जबरदस्ती हिस्सा पाना चाहता है जिसके कारण उसे अगवा करके मारपीट कर ज़बरदस्ती दस्तख़त करवाने की कोशिश की गई।

बात करते हुए थाना प्रमुख ने बताया कि उनको पता लगा कि जीरकपुर से आयुश गैस एजेंसी के मालिक को अगवा करके गाँव महदूदा के सिद्धू फार्म में लिजाया गया था, पुलिस ने वहां पर रेड करके राजबीर सिंह सोढी, अमराज सिंह सोढी और सुखवीर सिंह को काबू कर लिया और घोले को पुलिस ने प्रातःकाल काबू कर लिया है। पुलिस ने दोषियों के ख़िलाफ़ अलग अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद 197 मामलों में 135 दोषियों की अवैध शराब और मॉड्यूलों में गिरफ्तारी, मौतों की संख्या हुई 113 बाजवा और दूलो को कांग्रेस से तुरंत बाहर निकालने की मांग 5,000 रुपए की रिश्वत लेते ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नक्शे अब किये जाएंगे सिर्फ ऑनलाईन पोर्टल द्वारा मंज़ूर नौकरी की खोज कर रहे नौजवानों के लिए खोले नये रास्ते नकली शराब: शामिल व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 302 के अंतर्गत कत्ल केस दर्ज के आदेश