ENGLISH HINDI Friday, December 13, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

साईकलोथन में 100 से अधिक साईकलिस्ट ने लिया भाग

July 08, 2019 08:10 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
इंडियन ऑयल कार्पोरेशन द्वारा स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत ईंधन सुरक्षा के नारे अधीन साईकलोथन करवाई गई जिसमें 100 से अधिक साईकलिस्टों ने हिस्सा लिया। सुखना लेक से शुरू हुई यह साईकिल रैली सैक्टर 2, 11, 15, 16, 9 और 8 में से गुजऱती हुई वापस सुखना लेक में आकर समाप्त हुई। वापसी पर सभी हिस्सा लेने वालों को सर्टीफिकेट से सम्मानित किया गया।
इस साईकलोथन की विशेषता यह रही कि इसमें इंडियन ऑयल के उच्च अधिकारियों जनरल मैनेजर (एच आर) श्री सुनील कुमार नेगी, जनरल मैनेजर (सी एस आर) श्री अरुण खन्ना के अलावा हॉकी ओलम्पियन और अर्जुन अवार्डी प्रभजोत सिंह (सीनियर मैनेजर) और अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी बलजीत सिंह (बलजीत डडवाल) ने भी शामिल होकर युवा पीढ़ी को फिटनेस के लिए प्रेरित किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन