ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
पंजाब

विधायक चाहे नगर कौंसिल में 100 प्रस्ताव डाले, पास करेगी कांग्रेस सरकार: संधू

July 08, 2019 08:30 AM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पीपीसीसी सचिव मनप्रीत सिंह बन्नी संधू ने एक प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए कहा कि जीरकपुर में आग लगने की सूरत में पैदा हुई आपदा से निपटने के लिए नगर कौंसिल की गठन के 19 साल बाद स्थानीय निकाय विभाग से दो दमकल गाड़ियां मिलने पर खुशी जताई है। बन्नी संधू ने गाड़ी देने के लिए स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म महिद्रा एवं डायरेक्टर करुणेश शर्मा का धन्यवाद किया। इस दौरान बन्नी संधू ने कहा कि जीरकपुर कस्टर में पिछले लंबे समय से जीरकपुर में आग लगने की घटनाएं अकसर होती रहती हैं। ऐसे में आग पर काबू पाने के लिए डेराबसी फायर ब्रिगेड के पास वैसे तो संसाधनों की कोई कमी नहीं है, मगर बड़ी दुर्घटना के समय अन्य अन्य शहरों से गाड़ियां मंगवानी पड़ती थी। इसलिए वे शहर निवासियों की समस्या को देखते हुए पिछले 4 महीनों से लगातार स्थानीय निकाय विभाग के उच्च अधिकारियों के संपर्क में थे और 15 मई को उन्होंने जीरकपुर के लिए 2 गाड़िया सैंक्शन करवाई थी। उन्होंने कहा कि वे शहर के विकास एवं विभागों में कमियों को दूर करने के लिए सरकार के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए हैं और मुख्य मुद्दों को समय-समय पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ उठाकर उन्हें दूर करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बेवजह सरकार को बदनाम न करें विधायक शर्मा


होशियारपुर को फायरब्रिगेड की गाड़ी दिलाने में कामयाब हुए बन्नी संधू ने कहा कि शहर को चकाचक बनाने की उनकी पूरी कोशिश होगी। शहर की सफाई व्यवस्था को चाकचौबंद बनाने के लिए जल्द ही नगर निगम को आधुनिक मशीनरी से लैस कराया जाएगा। सफाई कर्मी मशीनरी की मदद से शहर को साफ सुथरा बनाने में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शुमार है। उन्होंने अकाली विधायक एन के शर्मा को चैलेंज किया कि वे चाहे जितने भी प्रस्ताव पास करें व सभी को पास करवाएंगे लेकिन वे बेवजह सियासत के लिए कांग्रेस सरकार को बदनाम न करें। उन्होंने कहा कि विधायक शर्मा की अपनी 10 साल सरकार भी रही जिसमे वे प्रधान व सरकार में मंत्री भी रहे तब उन्होंने फायर बर्गेड क्यों नहीं मंगवा ली? अब जब कांग्रेस सरकार ने दी है तो उसपर भी वे छोटी सियासत के चलते अपनी उपलब्धि जता रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज एन के शर्मा ने 18 सालों में कुछ नहीं किया: बन्नी संधू विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन