ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

किरयेदारों की सूचना न देने के आरोप में आधा दर्ज़न मामले दर्ज

July 08, 2019 11:33 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर ढकोली और बलटाना पुलिस की ओर से अपने किरयेदारों सम्बन्धित पुलिस को सूचना न देने वाले करीब आधा दर्ज़न मकान मालिकों ख़िलाफ़ मामले दर्ज किये हैं।
प्राप्त जानकारी अनुसार जीरकपुर पुलिस की ओर से अमित कुमार निवासी सैक्टर 20 चंडीगढ़, अमित कुमार निवासी फ़लैट नंबर 707 रविंद्रा अपार्टमेंट बलटाना, धरमिन्दर सिंह पुत्र गमदूर सिंह निवासी गाजीपुर जट्टा, अनिल कुमार निवासी कपूरथला और गुरूनानक इनकलेव ढकोली के फ़लैट नंबर 134 और 163 के मकान मालिकों ख़िलाफ़ अपने किरयेदारों सम्बन्धित सूचना न देने कारण मामले दर्ज किये हैं।
पुलिस की ओर से शहर के ऐसे सभी मकान मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह जल्दी से जल्दी अपने किरयेदारों और नौकरों सम्बन्धित जानकारी पुलिस को दे। उल्लंघन करने वालों ख़िलाफ़ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क