ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
पंजाब

पंजाब वकफ़ बोर्ड के तीन कर्मी 35000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

July 09, 2019 12:45 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पंजाब वकफ़ बोर्ड जालंधर के कार्यालय में तैनात तीन कर्मचारियों को 35,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार किया है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पंजाब वकफ़ बोर्ड जालंधर के कार्यालय में तैनात एस्टेट अधिकारी अली हसन, मोहम्मद यासीन क्लर्क और मुहम्मद यूसुफ सेवादार को शिकायतकर्ता मोहन लाल निवासी सुंदर नगर, जालंधर की शिकायत पर 35,000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ़्तार कर लिया।
शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि पंजाब वकफ़ बोर्ड द्वारा उसे लीज़ पर अलॉट किये गए प्लॉट के बकाया पड़े किराये को सैटल करने के बदले 40,000 रुपए की माँग की गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके द्वारा पहले ही 5,000 रुपए रिश्वत के तौर पर उक्त दोषियों को अदा किये जा चुके हैं।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की जांच के उपरांत उक्त तीनों दोषियों को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 35,000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत जालंधर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज एन के शर्मा ने 18 सालों में कुछ नहीं किया: बन्नी संधू विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन