ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
पंजाब

अकालीदल के पार्षद का भाई नशीले पदार्थ सहित दबोचा

July 09, 2019 06:41 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
ढकोली पुलिस ने अकाली दल के पार्षद अजैब सिंह के भाई सुरिन्दर सिंह को सात ग्राम नशीले पदार्थ सहित धर दबोचा है। ढकोली थाना प्रमुख सन्दीप कौर ने बताया कि एएसआई रमेश लाल के नेतृत्व में ढकोली टी-पॉइंट पर नाकेबन्दी की गई थी। इस दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उससे सात ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर आज अदालत में पेश किया जहाँ से उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में पटियाला जेल भेज दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज एन के शर्मा ने 18 सालों में कुछ नहीं किया: बन्नी संधू विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन