ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

अकालीदल के पार्षद का भाई नशीले पदार्थ सहित दबोचा

July 09, 2019 06:41 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
ढकोली पुलिस ने अकाली दल के पार्षद अजैब सिंह के भाई सुरिन्दर सिंह को सात ग्राम नशीले पदार्थ सहित धर दबोचा है। ढकोली थाना प्रमुख सन्दीप कौर ने बताया कि एएसआई रमेश लाल के नेतृत्व में ढकोली टी-पॉइंट पर नाकेबन्दी की गई थी। इस दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उससे सात ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर आज अदालत में पेश किया जहाँ से उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में पटियाला जेल भेज दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क