ENGLISH HINDI Sunday, August 09, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
पंजाब

फ्राइपैन मार मार कर पत्नी की हत्या करने का आरोपी पति एक साल बाद पुलिस गिरफ्त में

July 11, 2019 10:27 PM

आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।

ज़ीरकपुर,जे एस कलेर:
जीरकपुर की वीआईपी रोड पर पड़ती मोना ग्रीन सोसायटी में एक व्यक्ति की ओर से एक साल पहले अपनी पत्नी के सिर में फ्राई पैन मार कर हत्या करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह (32) के तौर पर हुई है जो आज ज़ीरकपुर से गिरफ़्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।
मामलें की जानकारी देते थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि बीते साल 12 जुलाई 2018 को मोना ग्रीन के फ़लैट नंबर 701 टावर बी में रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी ममनप्रीत कौर को मामूली झगड़े के बाद  सिर में फ्राई पैन और स्टील की थरमस के साथ सर पर बार बार मार कर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद ही आरोपी लगातार फ़रार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ उस समय पर कत्ल का केस दर्ज कर उसकी खोज की जा रही थी परन्तु आरोपी हाथ नहीं लग रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी ज़ीरकपुर में घूम रहा है जिसको पुलिस ने आज गिरफ़्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी ने अपना हुलिया बदलते हुए दाढ़ी रख ली थी और कार में ड्राईवर का काम कर रहा था। वह फ़िलहाल बठिंडा रहता था और मोहाली और ज़ीरकपुर आता जाता रहता था।
पुलिस ने मृतका के भाई हरनाम सिंह निवासी बीबीवाला रोड़ गुरू तेग़ बहादुर नगर बठिंडा के बयान पर 13 जुलाई 2018 को आरोपी गुरप्रीत सिंह ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया था। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि उसकी बहन की शादी आरोपी गुरप्रीत सिंह के साथ साल 20 जून 2017 को हुई थी । आरोपी शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान करता था। उसने बताया कि आरोपी ने 12 जुलाई 2018 को मृतका की माँ को फ़ोन कर बताया था की उनकी लड़की ममनदीप कौर के सिर में चोट लग गई है और वह दवा लेने नहीं लेने जा रही जब वह पहुँचे तो उनकी बेटी की फ़लैट में ख़ून से लथपथ लाश पड़ी थी।   इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी खोज की थी लेकि वह पुलिस के हत्थे  नही चढ़ा था।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद 197 मामलों में 135 दोषियों की अवैध शराब और मॉड्यूलों में गिरफ्तारी, मौतों की संख्या हुई 113 बाजवा और दूलो को कांग्रेस से तुरंत बाहर निकालने की मांग 5,000 रुपए की रिश्वत लेते ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नक्शे अब किये जाएंगे सिर्फ ऑनलाईन पोर्टल द्वारा मंज़ूर नौकरी की खोज कर रहे नौजवानों के लिए खोले नये रास्ते नकली शराब: शामिल व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 302 के अंतर्गत कत्ल केस दर्ज के आदेश