ENGLISH HINDI Sunday, December 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डालाबालाकोट एक्शन पर रक्षा विशेषज्ञों द्वारा गंभीर विचार-चर्चाभवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेशअफगानिस्तान में 18 साल से तालिबान के साथ लम्बी लड़ाई लड़ रहा अमरीका हार की कगार परपेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवायाशरीर के लिए जरूरी पौष्टिक तत्वों व कैलोरी की मात्रा कम नहीं होनी चाहिएआरटीआई में नगर परिषद् का अजीबोगरीब जवाब, हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब
पंजाब

फ्राइपैन मार मार कर पत्नी की हत्या करने का आरोपी पति एक साल बाद पुलिस गिरफ्त में

July 11, 2019 10:27 PM

आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।

ज़ीरकपुर,जे एस कलेर:
जीरकपुर की वीआईपी रोड पर पड़ती मोना ग्रीन सोसायटी में एक व्यक्ति की ओर से एक साल पहले अपनी पत्नी के सिर में फ्राई पैन मार कर हत्या करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह (32) के तौर पर हुई है जो आज ज़ीरकपुर से गिरफ़्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।
मामलें की जानकारी देते थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि बीते साल 12 जुलाई 2018 को मोना ग्रीन के फ़लैट नंबर 701 टावर बी में रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी ममनप्रीत कौर को मामूली झगड़े के बाद  सिर में फ्राई पैन और स्टील की थरमस के साथ सर पर बार बार मार कर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद ही आरोपी लगातार फ़रार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ उस समय पर कत्ल का केस दर्ज कर उसकी खोज की जा रही थी परन्तु आरोपी हाथ नहीं लग रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी ज़ीरकपुर में घूम रहा है जिसको पुलिस ने आज गिरफ़्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी ने अपना हुलिया बदलते हुए दाढ़ी रख ली थी और कार में ड्राईवर का काम कर रहा था। वह फ़िलहाल बठिंडा रहता था और मोहाली और ज़ीरकपुर आता जाता रहता था।
पुलिस ने मृतका के भाई हरनाम सिंह निवासी बीबीवाला रोड़ गुरू तेग़ बहादुर नगर बठिंडा के बयान पर 13 जुलाई 2018 को आरोपी गुरप्रीत सिंह ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया था। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि उसकी बहन की शादी आरोपी गुरप्रीत सिंह के साथ साल 20 जून 2017 को हुई थी । आरोपी शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान करता था। उसने बताया कि आरोपी ने 12 जुलाई 2018 को मृतका की माँ को फ़ोन कर बताया था की उनकी लड़की ममनदीप कौर के सिर में चोट लग गई है और वह दवा लेने नहीं लेने जा रही जब वह पहुँचे तो उनकी बेटी की फ़लैट में ख़ून से लथपथ लाश पड़ी थी।   इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी खोज की थी लेकि वह पुलिस के हत्थे  नही चढ़ा था।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डाला भवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेश पेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवाया अरबों लूटने वाली कंपनी को फिर से डीएल/आरसी बनाने का ठेका, डॉ. कमल सोई ने किया खुलासा 112 नंबर दिलाएगा महिलाओं को हर किसी मुसीबत से निजात सीआईए स्टाफ के हत्थे चढ़े तीन अफीम तस्कर फ़ौज के शौर्य पर पंजाबी में लिखी दो पुस्तकों पर विचार-विमर्श रिश्वत लेता बी.डी.पी.ओ रंगे हाथों काबू नए वर्ष से सरकारी विभागों फाइली कामकाज सिर्फ ई-ऑफिस के द्वारा ही: कैप्टन मार्शल आर्ट पेशकारियों ने लूटा मिलिट्री लिटरेचर मेला