ENGLISH HINDI Sunday, August 18, 2019
Follow us on
हरियाणा

अयोग्य लोगों के फर्जी गोल्डन कार्ड बनाने के आरोप में आयुष्मान मित्र के खिलाफ मामला दर्ज

July 13, 2019 11:34 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के आंकड़ों से छेड़छाड़ कर अयोग्य लोगों के आयुष्मान भारत के फर्जी गोल्डन कार्ड बनाने के आरोप में गुरुग्राम एक आयुष्मान मित्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस संबंध में अधिकारियों को आरोपी के खिलाप सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद गुरुग्राम सेक्टर 10 के पुलिस थाना में विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है।
राज्य स्वास्थ्य अर्थोटी के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. रवि विमल ने बताया इस घटना का आरोपी गुरुग्राम सेक्टर 10 के नागरिक अस्पताल में कार्यरत रहा है। उसने कुछ लोगों का फर्जी आयुष्मान भारत योजना का गोल्डन कार्ड बना दिया था। उन्होंने बताया कि उसकी कारगुजारी के बारे में जैसे ही पता चला तो मामले की जांच की गई और आयुष्मान मित्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
ई-न्यायालयों के एक नए युग की शुरुआत रक्षाबंधन पर महिलाओं व 15 वर्ष तक के बच्चों को बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा अरावली पर्वत श्रृंखला में सफारी योजना विकसित करने के प्रस्ताव पर विचार लंदन में सर्वमान्य ग्रंथ श्रीमद्भगवद् गीता, भारतीय धर्म और संस्कृति की गूंज सुनाई दी हरियाणा फार्मेसी कौंसिल के पूर्व चेयरमैन ने किया लाखों रुपये का घोटाला आयुष विभाग के 10 वैलनेस सेंटरों का शुभारंभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 30 को 33 एचपीएस अधिकारियों के स्थानातंरण दो आईएएस अधिकारियों के स्थानान्तरण नारनौंद में 13 अगस्त को किए जाएंगे दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण वितरित नागर उप-मंडल अधिकारी कालांवाली को डबवाली का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा