ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
पंजाब

सेना में भर्ती रैली 17 से 26 सितंबर तक फिरोजपुर में

July 16, 2019 01:05 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
आर्मी में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए रिकरूटमेंट रैली 17 सितंबर से शुरू हो रही है, जोकि 23 सितंबर 2019 तक चलेगी। डायरेक्टर रिकरूटिंग कर्नल सौरभ पांडे ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि यह रैली फिरोजपुर, फरीदकोट, श्री मुक्तसर साहिब और फाजिल्का क्षेत्र के उम्मीदवारों के लिए की जा रही है, जोकि फिरोजपुर कैंट के कैप्टन सुंदर सिंह स्टेडियम में होगी। 

फिरोजपुर, फाजिल्का, श्री मुक्तसर साहिब और फरीदकोट क्षेत्र के उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों पर होगी भर्ती


इस रैली में आर्मी में सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टैक्निकल, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट, नर्सिंग असिस्टेंट वैटरनरी, सोल्जर क्लर्क, स्टोर कीपर टैक्निकल के पदों के लिए भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि रैली के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है, जिसके तहत उम्मीदवारों को डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.जॉइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन पर लॉगइन करना होगा। ऑनलाइन रजिस्टेशन 19 जुलाई 2019 को शुरू होगा, जोकि पहली सितंबर तक जारी रहेगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने वाले उम्मीदवारों की ई-मेल आईडी पर एडमिट कार्ड भेजा जाएगा, जिसमें उन्हें भर्ती रैली में शामिल होने की तारीख व समय दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आर्मी की भर्ती रैली निशुल्क और निष्पक्ष है। उम्मीदवारों को आर्मी भर्ती के नाम पर रिश्वत इत्यादि के मामलों से सजग रहने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पूरी तरह से मैरिट पर भर्ती होती है। इसलिए उम्मीदवारों को आर्मी भर्ती के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाले ठगों और एजेंटों से बचना चाहिए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान पंजाब का राष्ट्रीय खेल सम्मान में वर्चस्व नकली कीटनाशक, खाद बेचने वाले डीलर्ज के खि़लाफ़ बड़ी कार्रवाई बलटाना के लोगों ने हरमिलाप नगर-रायपुर कलां रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने में हो रही देरी को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन