ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
हरियाणा

जलशक्ति अभियान प्रभावी ढंग से लागू करने हेतु गुरुग्राम की तर्ज पर की जाएगी ‘क्लेंडर आफ एक्टिविटीज’ तैयार

July 16, 2019 01:18 PM

रोहतक, फेस2न्यूज:
हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रोहतक में जलशक्ति अभियान के तहत पानी बचाने का संदेश लिए हुए स्कूली बच्चों की रैली को जाट भवन के सामने झंडी दिखाकर रवाना किया। जलशक्ति अभियान को प्रदेश में प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए गुरुग्राम की तर्ज पर ‘क्लेंडर आफ एक्टिविटीज’ तैयार की जाएगी जिसके आधार पर जल संरक्षण के उपायों पर कार्य किया जाएगा।
इस अवसर पर जागरूकता रैली में सैंकड़ों स्कूली बच्चों ने हिस्सा लेते हुए जल संरक्षण की शपथ ली। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने सभी बच्चों का होंसला बढ़ाते हुए रैली मे हिस्सा ले रहे शुरू से लेकर अंतिम बच्चे को रवाना करके ही वहां से प्रस्थान किया। यह जागरूकता रैली रोहतक के जाट भवन से आरंभ होकर दिल्ली बाईपास स्थित सेक्टर एक के प्रवेश द्वार पर समाप्त हुई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
साइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू पूर्व आईएएस रामनिवास का निधन ई-न्यायालयों के एक नए युग की शुरुआत रक्षाबंधन पर महिलाओं व 15 वर्ष तक के बच्चों को बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा अरावली पर्वत श्रृंखला में सफारी योजना विकसित करने के प्रस्ताव पर विचार लंदन में सर्वमान्य ग्रंथ श्रीमद्भगवद् गीता, भारतीय धर्म और संस्कृति की गूंज सुनाई दी हरियाणा फार्मेसी कौंसिल के पूर्व चेयरमैन ने किया लाखों रुपये का घोटाला आयुष विभाग के 10 वैलनेस सेंटरों का शुभारंभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 30 को 33 एचपीएस अधिकारियों के स्थानातंरण दो आईएएस अधिकारियों के स्थानान्तरण