ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

भाजपा नेताओं की आपसी लड़ाई से चुनाव क्षेत्र का विकास ठप्प होकर रह गया: नरदेव कंवर

July 26, 2019 07:27 PM

ज्वालामुखी (फेस2न्यूज)।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरदेव कंवर ने ज्वालामुखी भाजपा में मचे घमासान पर चिंता जताते हुये कहा है कि भाजपा नेताओं की आपसी लड़ाई से चुनाव क्षेत्र का विकास ठप्प होकर रह गया है। जिससे आम जनता परेशान है। 

  यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुये  कांग्रेस नेता नरदेव कंवर ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता अपने चहेतों को सरकारी ठेके दिलाने के लिये आईपीएच व पीडब्लयूडी में टेंडर प्रक्रिया को प्रभावित करने के लिये लड़ रहे हैं न कि इलाके के विकास के लिये। उन्होंने आरोप लगाया कि कि स्थानीय विधायक पिछले डेढ़ साल में विकास के मामले में पूरी तरह नाकाम साबित हुये हैं। और अपने परिवार का ही विकास करवाने के लिये मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि धवाला व उनके समर्थक सरकारी अधिकारियों को ठेके दिलवाने के दवाब बना रहे हैं। यही वजह है कि देहरा के लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता,ज्वालामुखी के एसडीओ व ज्वालामुखी के एसडीएम खुद ही अपना तबादला करवाने को मजबूर हुये हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले डेढ़ साल में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में हुये विकास कार्यों व उनके लिये करवाई गई टेंडर प्रक्रिया पर शवेत पत्र जारी करे ताकि पता चल सके कि कितने ठेकेदारों को काम मिले और वह कौन हैं। इसके साथ ही पता चल जायेगा कि नई सरकार के कार्यकाल मे कितने विकास कार्य धवाला मंजूर करवा पाये हैं। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें