ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
हिमाचल प्रदेश

गुटबाजी को खत्म करना ही प्रमुख एजेंडा: शर्मा

July 31, 2019 07:50 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा)

ज्वालामुखी कांग्रेस के नवनियुक्त पार्टी पर्यवेक्षक दीपक शर्मा ने कहा कि उन्हें पार्टी ने जो दायित्व दिया है, उस पर खरा उतरने की वह बखूबी कोशिश करेंगे व संगठन की मजबूती के लिये सबका सहयोग लेकर आगे बढ़ेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह दस अगस्त के बाद ज्वालामुखी मंडल कांग्रेस की बैठक बुलाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बुलाया जायेगा। गुटबाजी को खत्म करना ही उनका प्रमुख एजेंडा है। उन्होंने कहा कि संगठन को नये सिरे से चुस्त दुरूस्त किया जायेगा। और नये व पुराने कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लाया जायेगा।

शर्मा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा के बहकावे में आने के बाद लोगों ने भाजपा को चुनाव में जीत दिलवाई थी। लेकिन आज ज्वालामुखी के लोग अपने आपको ठगा सा महसूस करते हैं। इलाके में विकास पूर्णयता ठप्प होकर रह गया है। भाजपा नेता आपसी हितों के टकराव के चलते सरेआम लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमेश धवाला आज अपने आपको पीडि़त की तरह पेश कर रहे हैं। लेकिन सच्चाई यह भी है कि पिछले डेढ़ साल में उनके परिवार ने खूब विकास किया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें