ENGLISH HINDI Wednesday, January 22, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

गुटबाजी को खत्म करना ही प्रमुख एजेंडा: शर्मा

July 31, 2019 07:50 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा)

ज्वालामुखी कांग्रेस के नवनियुक्त पार्टी पर्यवेक्षक दीपक शर्मा ने कहा कि उन्हें पार्टी ने जो दायित्व दिया है, उस पर खरा उतरने की वह बखूबी कोशिश करेंगे व संगठन की मजबूती के लिये सबका सहयोग लेकर आगे बढ़ेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह दस अगस्त के बाद ज्वालामुखी मंडल कांग्रेस की बैठक बुलाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बुलाया जायेगा। गुटबाजी को खत्म करना ही उनका प्रमुख एजेंडा है। उन्होंने कहा कि संगठन को नये सिरे से चुस्त दुरूस्त किया जायेगा। और नये व पुराने कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लाया जायेगा।

शर्मा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा के बहकावे में आने के बाद लोगों ने भाजपा को चुनाव में जीत दिलवाई थी। लेकिन आज ज्वालामुखी के लोग अपने आपको ठगा सा महसूस करते हैं। इलाके में विकास पूर्णयता ठप्प होकर रह गया है। भाजपा नेता आपसी हितों के टकराव के चलते सरेआम लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमेश धवाला आज अपने आपको पीडि़त की तरह पेश कर रहे हैं। लेकिन सच्चाई यह भी है कि पिछले डेढ़ साल में उनके परिवार ने खूब विकास किया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
शोभा यात्रा से हुआ प्रागपुर राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ मकर संक्रांति पर पर्यटन विभाग पकाएगा 1100 किलो खिचड़ी नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से नये साल के पहले दिन श्रद्धालुओं का तांता ज्वालामुखी में आरोह सांस्कृतिक समारोह का आयोजन एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और अमृत फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प पठन पाठन का तौर तरीका बदलना होगा: डिप्टी स्पीकर हंस राज कंपनी में रोजगार के लिए चयनित किया विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक: परमार ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम