ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल रेजिमेंट की स्थापना जल्द: ब्रिगेडियर ठाकुर

August 01, 2019 09:22 PM

ज्वालामुखी, (बिजेन्दर शर्मा) हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने कहा है कि वह जल्द ही हिमाचल रेजिमेंट की स्थापना को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिलेंगे ताकि यह मामला पुरजोर तरीके से केन्द्र के समक्ष उठाया जा सके। उन्होंने कहा कि हिमाचल रेजिमेंट की मांग अरसे से उठती रही है। हिमाचल वीरभूमि है। लिहाजा उन्हें विशवास है कि केन्द्र सरकार इस मामले में कोई सकारात्मक फैसला लेगी।
ज्वालामुखी मंदिर में अपने नियुक्ति के बाद दर्शनों को आये खुशहाल ठाकुर ने कहा कि पूर्व सैनिकों को आर्थिक रूप से मजबूत करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। पूर्व सैनिक जो युवा अवस्था में देश की सेवा करने के उपरांत सेवानिवृत्त होकर आते हैं, उन्हें पुन: रोजगार देना प्राथमिकता रहेगी।
वह प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सभी को पहुंचाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान के लिये वह पूरी कोशिश करेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली लॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्न "इंस्पायर" कैंप में छात्र छात्राओं ने रसायन विज्ञान और नैनो साइंस के तथ्यों को जाना धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा : जय राम लॉरेट फार्मेसी संस्थान में "इंस्पायर" कैंप में भूकंप सम्बंधित साइंटिफिक तथ्यों पर प्रकाश डाला लॉरेट फार्मेसी संसथान में पांच दिवसीय इंस्पायर इंटर्नशिप कैंप का शुभारम्भ केन्द्र सरकार को रैबीज रोधी टीके जन्म के तत्काल बाद लगना अनिवार्य करना चाहिए: ओमेश भारती कांग्रेस के दबाव से ही भाजपा ने धर्मशाला में अपना प्रत्याशी बदला: दीपक शर्मा भाजपा सरकार छात्रों के प्रति असंवेदनशील: शर्मा