ENGLISH HINDI Wednesday, January 22, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

तीज महोत्सव मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया

August 03, 2019 11:07 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

ज्यूरी इंटरनेशनल ब्यूटी एकेडमी में तीज महोत्सव पर स्टूडेंट्स और फैकल्टी ने मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया स्टूडेंट्स और स्टाफ की महिलाओं ने भारतीय संस्कृति को दर्शाते हुए पारंपरिक कपड़े व श्रृंगार किये गीत संगीत के साथ नृत्य किया।

 
 
इस अवसर पर मेहंदी प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें स्टूडेंट्स ने राजस्थानी, अरबी, डिजाइनर और शेडिंग सहित विभिन्न प्रकार की शैलियों के माध्यम से अपनी बेहतरीन क्रिएटिव क्षमता का प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने एक रैंप वॉक में भी भाग लिया, जिसके बाद गिद्दा डाला गया और फन गेम्स भी आयोजित की गई जिनमें तंबोला और अंताक्षरी शामिल थे।ज्यूरी के सीईओ अजय शर्मा भी समारोह में शामिल हुए।

उन्होंने स्टाफ और स्टूडेंट्स को अपने प्रयासों और पूरी सहभागिता के साथ तीज फेस्टिवल में हिस्सा लेने और इसे जीवंत बनाने के सभी का धन्यवाद किया। ज्यूरी एकेडमी स्किनए हेयर, मेक-अप और नेल कोर्स के साथ-साथ पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और ब्यूटी स्किल्स बढ़ाने के लिए कई इंटरनेशनल ब्यूटी कोर्स भी कराती है। ये कोर्सेज स्टूडेंट्स को खुद को बेहतर बनाने, ब्यूटी कोर्सेज की अधिक एडवांस्ड और नई तकनीकों को सीखने और ब्यूटी इंडस्ट्री में स्टाइलिश कैरियर बनाने में मदद करते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने निचले तबके के बच्चों हेतु कार्यशाला 'टैलेंट अनअर्थड' आयोजित गौशाला में नहीं थम रहा गायों की मौतों का सिलसिला प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया