ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

तीज महोत्सव मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया

August 03, 2019 11:07 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

ज्यूरी इंटरनेशनल ब्यूटी एकेडमी में तीज महोत्सव पर स्टूडेंट्स और फैकल्टी ने मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया स्टूडेंट्स और स्टाफ की महिलाओं ने भारतीय संस्कृति को दर्शाते हुए पारंपरिक कपड़े व श्रृंगार किये गीत संगीत के साथ नृत्य किया।

 
 
इस अवसर पर मेहंदी प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें स्टूडेंट्स ने राजस्थानी, अरबी, डिजाइनर और शेडिंग सहित विभिन्न प्रकार की शैलियों के माध्यम से अपनी बेहतरीन क्रिएटिव क्षमता का प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने एक रैंप वॉक में भी भाग लिया, जिसके बाद गिद्दा डाला गया और फन गेम्स भी आयोजित की गई जिनमें तंबोला और अंताक्षरी शामिल थे।ज्यूरी के सीईओ अजय शर्मा भी समारोह में शामिल हुए।

उन्होंने स्टाफ और स्टूडेंट्स को अपने प्रयासों और पूरी सहभागिता के साथ तीज फेस्टिवल में हिस्सा लेने और इसे जीवंत बनाने के सभी का धन्यवाद किया। ज्यूरी एकेडमी स्किनए हेयर, मेक-अप और नेल कोर्स के साथ-साथ पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और ब्यूटी स्किल्स बढ़ाने के लिए कई इंटरनेशनल ब्यूटी कोर्स भी कराती है। ये कोर्सेज स्टूडेंट्स को खुद को बेहतर बनाने, ब्यूटी कोर्सेज की अधिक एडवांस्ड और नई तकनीकों को सीखने और ब्यूटी इंडस्ट्री में स्टाइलिश कैरियर बनाने में मदद करते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण चंडीगढ़ का सेक्टर 38 और सेक्टर 52 संक्रमित फ्री ज़ोन घोषित