ENGLISH HINDI Sunday, December 08, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तवफरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दापॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा
चंडीगढ़

तीज महोत्सव मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया

August 03, 2019 11:07 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

ज्यूरी इंटरनेशनल ब्यूटी एकेडमी में तीज महोत्सव पर स्टूडेंट्स और फैकल्टी ने मेहंदी और पारंपरिक सजधज से उत्साह पूर्वक मनाया स्टूडेंट्स और स्टाफ की महिलाओं ने भारतीय संस्कृति को दर्शाते हुए पारंपरिक कपड़े व श्रृंगार किये गीत संगीत के साथ नृत्य किया।

 
 
इस अवसर पर मेहंदी प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें स्टूडेंट्स ने राजस्थानी, अरबी, डिजाइनर और शेडिंग सहित विभिन्न प्रकार की शैलियों के माध्यम से अपनी बेहतरीन क्रिएटिव क्षमता का प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने एक रैंप वॉक में भी भाग लिया, जिसके बाद गिद्दा डाला गया और फन गेम्स भी आयोजित की गई जिनमें तंबोला और अंताक्षरी शामिल थे।ज्यूरी के सीईओ अजय शर्मा भी समारोह में शामिल हुए।

उन्होंने स्टाफ और स्टूडेंट्स को अपने प्रयासों और पूरी सहभागिता के साथ तीज फेस्टिवल में हिस्सा लेने और इसे जीवंत बनाने के सभी का धन्यवाद किया। ज्यूरी एकेडमी स्किनए हेयर, मेक-अप और नेल कोर्स के साथ-साथ पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और ब्यूटी स्किल्स बढ़ाने के लिए कई इंटरनेशनल ब्यूटी कोर्स भी कराती है। ये कोर्सेज स्टूडेंट्स को खुद को बेहतर बनाने, ब्यूटी कोर्सेज की अधिक एडवांस्ड और नई तकनीकों को सीखने और ब्यूटी इंडस्ट्री में स्टाइलिश कैरियर बनाने में मदद करते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रैन बसेरों का जल्द प्रबंध करने के लिए प्रशासक को पत्र लिखा युवा कांग्रेस ने 42660 रूपये के डिजिटल भुगतान पर 535 रुपया का बैंक चार्ज, पेयूमनी एवं खालसा कॉलेज चंडीगढ़ को 10 हजार रूपये का जुर्माना राज्यपाल ने क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय की राजभाषा पत्रिका ‘‘हिन्दी गौरव‘‘ के तृतीय अंक का किया विमोचन